ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरगाजीपुर के विकास में कोई कसर बाकी नहीं रखी जाएगी : आशा

गाजीपुर के विकास में कोई कसर बाकी नहीं रखी जाएगी : आशा

नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती आशा यादव को गुरुवार को जिला पंचायत के सिद्धेश्वर मेमोरियल हाल में जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री ने शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण करते ही सभागार में मौजूद जिला पंचायत...

गाजीपुर के विकास में कोई कसर बाकी नहीं रखी जाएगी : आशा
गाजीपुर। निज संवाददाताThu, 24 Aug 2017 07:24 PM
ऐप पर पढ़ें

नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती आशा यादव को गुरुवार को जिला पंचायत के सिद्धेश्वर मेमोरियल हाल में जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री ने शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण करते ही सभागार में मौजूद जिला पंचायत सदस्यों व सपाइयों ने तालिया बजाकर स्वागत किया। 

शपथग्रहण करने के बाद नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष आशा यादव ने कहा कि जिले के विकास में कोई कसर बाकी नहीं रखी जाएगी। दलगत भावना से ऊपर उठकर सभी जिला पंचायत सदस्यों के सहयोग से जिले का विकास कराया जाएगा। पूरे जनपद में विकास की गंगा बहाने का प्रयास करूंगी। 

सपा सुप्रीमों व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व मुलायम सिंह का आभार प्रकट करते हुए कहा कि उनसे प्रेरणा लेकर जिले का अभूतपूर्व विकास किया जाएगा। पूर्व पयर्टन मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने जिला पंचायत अध्यक्ष आशा यादव को बधाई देते हुए कहा कि मुझे पूरा भरोसा और विश्वास है कि वह जिला पंचायत के गौरवशाली इतिहास को कायम रखते हुए इन्हें जो जिम्मेदारी मिली है, उस पर खरा उतरने हुए जनपद का विकास कर समाजवादी पार्टी का नाम रोशन करने का काम करेंगी। जंगीपुर सपा विधायक डा. वीरेन्द्र यादव ने कहा कि वह यह आशा करते है कि नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष आशा यादव जिले के विकास में कोई कसर बाकी नहीं रखेंगी। जैसा विकास उन्होंने अपने अल्प कार्यकाल में जिले का किया था, उसके कहीं ज्यादा वह विकास करेंगी। जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर समाजवादी पार्टी की जीत ने एक मिसाल कायम करते हुए विरोधी दलों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। 

जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री ने कहा कि जिले के विकास के लिए जिला पंचायत अध्यक्ष आशा यादव को जिला प्रशासन स्तर पूरा सहयोग किया जाएगा। इस मौके पर विधान परिषद सदस्य विजय यादव, बच्चा यादव, पूर्व प्रमुख विजय यादव, मुन्नन यादव, पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह, रामधारी यादव, सुदर्शन यादव, राजेश कुशवाहा, सुधीर यादव, अरुण श्रीवास्तव, सदानंद यादव समेत समस्त जिला पंचायत सदस्य व पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें