class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाजीपुर: कई जगहों पर संचालित हो रही अवैध शराब की फैक्ट्रियां

शासन के सख्त फरमान के बाद भी जिले में अवैध शराब की तस्करी का धंधा नहीं रुक रहा है। आये दिन अवैध शराब की फैक्ट्रियां पकड़ी जा रही है। सूत्रों की मानें तो यह फैक्ट्रियां काफी लम्बे समय से संचालित हो रही थीं, लेकिन पुलिस प्रशासन व आबकारी विभाग की नजरअंदाजी से यह धंधा फल फूल रहा है। 

पिछले ही माह खानपुर थाना पुलिस ने अपने ही क्षेत्र के एक गांव में दबिश डालकर अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया था। इसके बाद जमानियां पुलिस ने भी एक मकान में संचालित हो रहे शराब की फैक्ट्री को सीज किया था। शहर कोतवाली पुलिस भी डिलिया गांव में अवैध शराब की फैक्ट्री को पकड़ा था। 

रविवार को नन्दगंज समेत क्राइम ब्रांच व शहर कोतवाली पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए फतेहउल्लाहपुर में भी अवैध शराब की फैक्ट्री को पकड़ा। इससे साफ जाहिर हो रहा है कि जिले में कई स्थानों पर अवैध शराब की फैक्ट्रियां संचालित हो रही हैं। 

बिहार में शराब बंदी के बाद से ही अवैध शराब की फैक्ट्रियों का बोलबाला हो गया है। सूत्रों के अनुसार जिले में अभी कई क्षेत्रों में अवैध शराब की फैक्ट्रियां संचालित हो रही हैं। इसका पता पुलिस प्रशासन या आबकारी विभाग को है या नहीं इस बारे में सही जानकारी तो नहीं है, लेकिन इतना जरूर है कि बिना मिलीभगत से इस प्रकार के गैर कानूनी धंधे संचालित नहीं हो सकते हैं। इस संबंध में एसपी सोमेन बर्मा ने बताया कि पुलिस का प्रयास जारी है। अपने स्तर से पुलिस अवैध शराब के करोबारियों को गिरफ्तार करने में जुटी हुई है। जल्द ही जिले में संचालित हो रहे सभी अवैध शराब की फैक्ट्रियों को पकड़ लिया जायेगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Illegal liquor factories operating in many places
पर्यटन विभाग से हुए कार्य में नपेंगे कई अफसरसाइबर क्राइम से जुड़े दो बदमाश हुए गिरफ्तार