ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरपांच बदमाशों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग

पांच बदमाशों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग

नंदगंज थाना क्षेत्र के शादियाबाद मोड़ के पास शनिवार की देर रात दो बाइकों पर  सवार पांच बदमाशों का आमना-सामना क्राइम ब्रांच से हो गया। बदमाशों ने पुलिस टीम के ऊपर फायर झोंकना शुरू कर दिया। क्राइम...

पांच बदमाशों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग
गाजीपुर। निज संवाददाताSun, 20 Aug 2017 05:11 PM
ऐप पर पढ़ें

नंदगंज थाना क्षेत्र के शादियाबाद मोड़ के पास शनिवार की देर रात दो बाइकों पर  सवार पांच बदमाशों का आमना-सामना क्राइम ब्रांच से हो गया। बदमाशों ने पुलिस टीम के ऊपर फायर झोंकना शुरू कर दिया। क्राइम ब्रांच की टीम ने भी मार्चा सम्भाल लिया और जबाबी फायरिंग शुरू कर दी। करीब पंद्रह मिनट तक मुठभेड़ जारी रहा। मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश तो मौके से फरार हो गये, लेकिन क्राइम ब्रांच ने तीन बदमाशों को दबोच लिया। एक बाइक व तीनों बदमाशों को लेकर क्राइम ब्रांच सीधे नंदगंज थाने पर पहुंची, जहां पूरी रात बदमाशों से पूछताछ की गई। एसपी ने रविवार को प्रेसवार्ता कर पूरी कार्रवाई का खुलासा किया।

क्राइम ब्रांच प्रभारी तेज बहादुर सिंह को सर्विलांस सेल के जरिये सूचना मिली थी कि नंदगंज क्षेत्र में कुछ बदमाश घूम रहे है। शादियाबाद मोड़ पर स्थानीय पुलिस ने चेकिंग करना शुरू कर दिया। इस दौरान दो बाइकों पर पांच संदिग्ध लोग आते हुए देखे गये। तब तक क्राइम ब्रांच की टीम भी वहां पहुंच गई। नंदगंज और क्राइम ब्रांच की टीम ने दोनों बाइकों को घर लिया। क्राइम ब्रांच ने जब गाड़ी को रोकने का प्रयास किया तो उसमे सवार बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जबाब में क्राइम ब्रांच व नंदगंज पुलिस की टीम ने भी फायरिंग शुरू कर दी। गाड़ी में सवार दो बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गये, लेकिन तीन बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया। इन तीनों को नंदगंज थाने पर लाया गया। पूछताछ में तीनों ने अपना नाम और पता पंचम बिंद निवासी डिलिया-सोनहरा थाना शहर कोतवाली, रूबेश उर्फ रोहित वर्मा निवासी महाराजगंज थाना शहर कोतवाली व अखिलेश राम बिंद निवासी पहाड़ीपुर थाना मुहम्मदाबाद कोतवाली के रूप में बताया। 

उन्होंने बताया कि दूसरी बाइक पर  उनके साथ इनामी बदमाश शिवा बिंद समेत रामू बिंद मौजूद थे, जो कि भागने में कामयाब हो गये। यदि सही समय पर क्राइम ब्रांच ने पोजिशन सम्भाला नहीं होता तो कोई बड़ी अनहोनी होने से टाला नहीं जा सकता था। इस सम्बंध में एसपी सोमेन बर्मा ने बताया कि अभी तीनों बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। बहुत जल्द ही प्रेसवार्ता के माध्सम से कार्रवाई का खुलासा किया जायेगा। एसपी ने बताया कि फरार दोनों बदमाशों की तलाश चल रही है। जल्द ही उन दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जायेगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें