ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरहिन्दुस्तान स्वच्छता अभियान: साफ-सफाई की बच्चों ने ली शपथ

हिन्दुस्तान स्वच्छता अभियान: साफ-सफाई की बच्चों ने ली शपथ

हिन्दुस्तान की पहल 'मां कसम हिन्दुस्तान स्वच्छ रखेंगे हम' के तहत कस्बा बाजार के सोनार टोली मुहल्ला स्थित हनी कांवेट स्कूल के बच्चों को भी साफ-सफाई पर विशेष प्रकाश डाला गया। प्रबंधक मंजूलता...

हिन्दुस्तान स्वच्छता अभियान: साफ-सफाई की बच्चों ने ली शपथ
जमानियां (गाजीपुर)Wed, 20 Sep 2017 08:06 PM
ऐप पर पढ़ें

हिन्दुस्तान की पहल 'मां कसम हिन्दुस्तान स्वच्छ रखेंगे हम' के तहत कस्बा बाजार के सोनार टोली मुहल्ला स्थित हनी कांवेट स्कूल के बच्चों को भी साफ-सफाई पर विशेष प्रकाश डाला गया। प्रबंधक मंजूलता श्रीवास्तव ने छात्र-छात्राओं को स्वच्छता की शपथ दिलायी। इस मौके पर अमित मिश्रा, राकेश उपाध्याय, अर्चना श्रीवास्तव, नीरज कुमार श्रीवास्तव, दीपिका श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे। 

विद्यार्थियों ने लिया संकल्प
गंदगी से बचाव व उससे होने वाले नुकसान के बारे में स्कूल के अध्यापकों ने छात्र-छात्राओं को विस्तार से बताया। बुधवार की सुबह नगर के पठान टोली मुहल्ला स्थित जीया मेमोरियल पब्लिक स्कूल के प्रागंण में नन्हे-मुन्ने छात्र-छात्राओं को साफ-सफाई पर जागरूक करते हुए हिन्दुस्तान के विशेष कार्यक्रम 'मां कसम हिन्दुस्तान स्वच्छ रखेंगे हम' को आगे बढ़ाते हुए साफ-सफाई जैसे कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए स्कूली बच्चों को शपथ दिलाई गयी। इस मौके पर प्रधानाध्यापिका जाहिदा खानम, प्रबंधक मुमताज अंसारी, आसिफ खां, आशीष वर्मा सहित आदि लोग उपस्थित रहे।  
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें