ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरप्रधान प्रतिनिधि व प्रबंधक पर चली गोली

प्रधान प्रतिनिधि व प्रबंधक पर चली गोली

बहरियाबाद थाना क्षेत्र के हुरमुजपुर हाल्ट के पास स्थित कृष्णा पब्लिक स्कूल के प्रबंधक व प्रधान प्रतिनिधि के ऊपर सोमवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे गोली चली। उनके बाये पैर में दो गोली लगी है। सादात...

प्रधान प्रतिनिधि व प्रबंधक पर चली गोली
सादात (गाजीपुर)। हिन्दुस्तान संवादMon, 21 Aug 2017 01:16 PM
ऐप पर पढ़ें

बहरियाबाद थाना क्षेत्र के हुरमुजपुर हाल्ट के पास स्थित कृष्णा पब्लिक स्कूल के प्रबंधक व प्रधान प्रतिनिधि के ऊपर सोमवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे गोली चली। उनके बाये पैर में दो गोली लगी है। सादात स्थित सरकारी अस्पताल के डाक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया। घटना के पीछे पुरानी रंजिश का मामला सामने आ रहा है। फिलहाल पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। पुलिस अपने स्तर से घटना की जांच में जुट गई है। 

हुरमुजपुर गांव निवासी प्रधान प्रतिनिधि 42 वर्षीय लालचंद्र चौहान का स्कूल हाल्ट के पास है। रोजाना की तरह सोमवार की सुबह वह बाइक से अपने स्कूल पहुंचे। लालचंद्र के अनुसार जब वह अपनी आफिस में पहुंचे तो वहां पहले से ही एक अंजान व्यक्ति बैठा हुआ था। यहां आने का कारण पूछे जाने पर उसने कहा कि वह अपने बच्चे का दाखिल स्कूल में कराने आया है। इसपर लालचंद्र ने जबाब दिया कि स्कूल के क्लर्क के आने बाद ही दाखिले की प्रक्रिया शुरू होगी। इतना कहने के बाद प्रबंधक जैसे ही अपनी कुर्सी को ओर बढ़े उक्त व्यक्ति ने पिस्टल से उनपर फायर झोंकना शुरू कर दिया। दो गोलियां उनके बाये पैर में लगी। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया। 

ग्रामीणों की मदद से घायल को सादात स्थित सरकारी अस्पताल ले आया गया, जहां से डाक्टरों ने उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया। सूचना मिलने के बाद बहरियाबाद समेत सादात एसओ मौके पर पहुंचे। बहरियाबाद एसओ शमीम सिद्दकी के अनुसार घटनास्थल पर खून के निशान नहीं मिले है। यही नहीं आसपास के लोगों ने भी गोली चलने की अवाज नहीं सुनी। जबकि एसओ सादात विपिन सिंह ने बताया कि एक माह पूर्व गांव के ही तीन लोगों ने लालचंद्र को मारने के लिए घेरा था। इस मामले में उनकी तहरीर पर सादात थाने में मुकदमा भी दर्ज हुआ था। हालांकि अभी इस मामले में घायल की ओर से कोई तहरीर पुलिस को नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई होगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें