ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गाजीपुरगाजीपुर: दाल मिल मालिक से बदमाशों ने 15 लाख लूटे

गाजीपुर: दाल मिल मालिक से बदमाशों ने 15 लाख लूटे

स्थानीय कोतवाली के धुर्वाजुन पुलिया के पास सोमवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे बदमाशों ने एक किराना व्यवसायी की कनपटी पर पिस्टल सटाकर उसके पास मौजूद पंद्रह लाख रुपयों को लूट लिया। घटना को अंजाम देने के...

गाजीपुर: दाल मिल मालिक से बदमाशों ने 15 लाख लूटे
सैदपुर (गाजीपुर)। हिन्दुस्तान संवादMon, 21 Aug 2017 08:02 PM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय कोतवाली के धुर्वाजुन पुलिया के पास सोमवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे बदमाशों ने एक किराना व्यवसायी की कनपटी पर पिस्टल सटाकर उसके पास मौजूद पंद्रह लाख रुपयों को लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद दो अपाचे बाइक पर सवार चार बदमाश मौके से फरार हो गये। सूचना मिलते ही आईजी जोन विश्वजीत महापात्रा व एसपी सोमेन बर्मा समेत सीओ व कोतवाल सैदपुर मौके पर पहुुंचे। पुलिस इस घटना को संदिग्ध बता रही है। इस मामले में अब तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। जबकि पीड़ित व्यवसायी ने कोतवाली में तहरीर दे दी है। 

एकावस पट्टी भितरी निवासी दीपक जासवाल पुत्र प्रकाश चंद्र जायसवाल की किराने की दुकान भितरी बाजार में है। एकावस पट्टी में उसकी दाल मिल भी है। सोमवार को तगादे के पंद्रह लाख रुपयों को एक झोले में रखकर वह धुर्वाजुन यूबीआई की शाखा में जमा करने के लिए जा रहा था। इस दौरान नहर पुलिया के पास दो अपाचे बाइक सवार चार बदमाशों ने उसे ओवरटेक कर रोका। इसके बाद एक बदमाश उसकी बाइक पर बैठकर उसकी कनपटी पर पिस्टल सटा दिया। उसने रुपयों से भरे बैग को अपने साथी को दे दिया। उक्त दो बदमाश रुपयों को लेकर चले गये। इसके बाद उक्त बदमाश दीपक की बाइक को लेकर नगर के रास्ते पर करीब चार सौ मीटर गया। जहां उसने बाइक समेत दीपक को धक्का देकर खेत में गिरा दिया। बदमाश का साथी एक अपाचे बाइक लेकर मौके पर खड़ा था। बाद में वह बदमाश अपने साथी की बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गया। पीड़ित ने तत्काल इसकी सूचना यूपी-100 डायल पर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सैदपुर कोतवाली के सभी पुलिसकर्मियों के कान खड़े हो गये। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची। कोतवाल शरद चंद्र त्रिपाठी की सूचना पर आईजी जोन व एसपी सोमेन बर्मा समेत एएसपी सिटी प्रदीप कुमार मिश्रा व सीओ सर्वेश मिश्रा मौके पर पहुंचे।

पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल की जांच करने के बाद बदमाशों का हुलिया जाना। इसके बाद पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी की, लेकिन वह पकड़ में नहीं आये। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित के बयान में फेरबदल है। ऐसे में लग रहा है कि मामला संदिग्ध है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है। कोतवाल शरद चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि इस मामले में जांच के बाद ही कोई कार्रवाई की जायेगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें