class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीसीएस अधिकारी ने केबीसी के सात करोड़ के चेक से मचाया हड़कंप, जानें क्या है पूरा मामला

KBC

सोशल मीडिया पर कौन बनगा करोड़पति में सात करोड़ रुपये जीतने की फेक जानकारी देकर पिछले दो दिनों से सुहागनगरी के एक अधिकारी सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनके इस चेक ने जहां लोगों में हड़कंप मचाया हुआ है तो वहीं अधिकारी अपने ही दोस्तों में वाहवाही लूटने के लिए इसे वायरल करने की बात कह रहे हैं।

शिकोहाबाद के नायब तहसीलदार के रूप में कार्यरत राकेश चंद्रा ने 11 अगस्त को मोबाइल से एक कौन बनेगा करोड़पति का एप डाउनलोड किया। इस एप में वे लगातार सवालों का जवाब देते गए और सही उत्तर होने पर हॉट सीट पर उन्हें चेक पर चेक मिलते रहे।

जैसे ही राकेश ने सात करोड़ रुपये के सवाल का जवाब सही दिया तो उन्हें दूसरी ओर इसका चेक बनाकर एप के माध्यम से मोबाइल पर दे दिया। इसके बाद वे आगे के सवाल में फंस गए और गेम खत्म हो गया।

एप के गेम से मिले सात करोड़ के चेक को नायब तहसीलदार ने सोशल मीडिया के माध्यम से 11 अगस्त को ही वायरल कर दिया तो उनके दोस्तों ने बधाई देना भी शुरू कर दिया। लोगों को लगा कि फिरोजाबाद के किसी अधिकारी ने ये राशि अभिताभ बच्चन के गेम से जीती है तो इसे लगातार शेयर करते गए और लोगों में फेक चेक ने हड़कंप मचा दिया।

PHOTO:बनारस में संजय दत्त ने किया पिंडदान,'खलनायक' को देखने उमड़ी भीड़

VIDEO : देहरादून में यूपी की महिला जज ने पुलिसकर्मी को जड़े थप्पड़

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PCS officer puts KBC check of seven crores online and internet gets new gossip
स्कूली बस में दौड़ा करंट चालक झुलसा बच्चे बचे बाइक सवार युवक ने महिला से आभूषण लूटे