ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशिक्षिका ने सोते समय घोटा था पति का गला

शिक्षिका ने सोते समय घोटा था पति का गला

माधौपुर गांव में शिक्षिका आकांक्षा ने ही अपने पति की गला घोटकर हत्या की थी। लाश को खींचकर घर के आंगन में डाला था जिससे कि किसी को शक न हो सके। पुलिस ने पूरे घटना का पर्दाफाश कर दिया है। गिरफ्तार...

शिक्षिका ने सोते समय घोटा था पति का गला
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजSun, 22 Oct 2017 10:25 PM
ऐप पर पढ़ें

माधौपुर गांव में शिक्षिका आकांक्षा ने ही अपने पति की गला घोटकर हत्या की थी। लाश को खींचकर घर के आंगन में डाला था जिससे कि किसी को शक न हो सके। पुलिस ने पूरे घटना का पर्दाफाश कर दिया है। गिरफ्तार शिक्षिका को जेल भेज दिया गया है। नौली के एक युवक की पुलिस तलाश में है। युवक से बातचीत वाला मोबाइल पुलिस ने बरामद कर लिया है।

माधौपुर गांव निवासी कमलेश यादव का शव 19 अक्तूबर की सुबह घर के आंगन में पड़ा पाया गया था। भाई बबलू ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस घटना के खुलासे में जुट गई। मऊदरवाजा थाने के इंस्पेक्टर भुवनेश कुमार ने कमलेश की शिक्षिका पत्नी आकांक्षा को निगरानी में लेकर पूछताछ शुरू की तो वह टूट गई और पूरी घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दे दी। रविवार को पुलिस लाइन में अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने कमलेश की हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि उसकी हत्या पत्नी आकांक्षा यादव ने की थी। 18 अक्तूबर की रात में पति पत्नी घर के कमरे में सो रहे थे। आकांक्षा ने नौली निवासी उदयभान यादव के कहने पर पति की हत्या की। रात में सोते समय उसने पति का रस्सी से गला घोटा। मार देने के बाद स्वयं ही उसकी लाश को खींचकर आंगन में डाल दिया और घर का दरवाजा खोल दिया ताकि गांव के लोगों को यह शक हो कि किसी बाहरी व्यक्ति ने आकर कमलेश की हत्या की है। उन्होंने बताया कि आकांक्षा को पुलिस ने गांव से गिरफ्तार किया है। हत्या में प्रयुक्त रस्सी व उदयभान से घटना वाली रात वार्तालाप में प्रयुक्त मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है। एएसपी ने बताया कि उदयभान को लेकर कमलेश नाराजगी जाहिर करता था। जिसके चलते विवाद होता था। इसी के चलते कमलेश को ठिकाने लगा दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें