ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशथाने में शिकायत करने पर पति ने पत्नी को मारी गोली

थाने में शिकायत करने पर पति ने पत्नी को मारी गोली

दीपावली के दिन नशे में धुत पति ने पत्नी को लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। जब उसने बलरई थाने में शिकायत की तो पति ने गोली मारकर उसकी हत्या करने का प्रयास किया। गोली लगने से घायल महिला सैफई...

थाने में शिकायत करने पर पति ने पत्नी को मारी गोली
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाSat, 21 Oct 2017 11:01 PM
ऐप पर पढ़ें

दीपावली के दिन नशे में धुत पति ने पत्नी को लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। जब उसने बलरई थाने में शिकायत की तो पति ने गोली मारकर उसकी हत्या करने का प्रयास किया। गोली लगने से घायल महिला सैफई पीजीआई में जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रही है। वही घायल महिला के पुत्र ने पिता के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है।

बलरई थाना क्षेत्र के अंतर्गत गॉव पीहरपुरा के रहने वाले राघवेंद्र यादव ने दीपावली के दिन नशे में धुत होकर पत्नी प्रभा को लाठी-डंडों से मारपीट कर गंभीर रुप से घायल कर दिया । त्यौहार के दिन इस घटना से दुखी होकर उसने बलरई थाना अध्यक्ष आरएल शर्मा से पति राघवेंद्र की शिकायत की जिस पर थाना पुलिस ने उसे मेडिकल जांच के लिए सीएचसी जसवंतनगर भेज दिया। मेडिकल कराने के बाद महिला अपने घर आ गई और पुलिस का इंतजार करने लगी लेकिन पुलिस उसके घर पर नहीं आई। जब पति को मालूम पड़ा कि पत्नी ने थाने में उसकी शिकायत की है तो वह क्रोध में आग बबूला हो गया।

दीपावली के अगले दिन सुबह उसने गुस्से में आकर पत्नी के साथ दोबारा मारपीट की जब उसने इसका विरोध किया तो उसने पत्नी की हत्या करने के इरादे से गोली मार दी। गोली प्रभा देवी के पेट में जाकर लगी। गोली लगने के बाद घायल महिला को परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया और बलरई पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। जिला अस्पताल में भर्ती घायल महिला की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे सैफई पीजीआई के लिए रेफर कर दिया।

इस घटना के संबंध में घायल महिला के पुत्र मोहित यादव ने थाने मे अपने पिता के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया है। अगर पुलिस उसी दिन कार्यवाही कर देती जिस दिन महिला ने पति के खिलाफ थाने में प्रार्थना पत्र दिया था तो शायद वह महिला अस्पताल में जीवन और मौत के बीच संघर्ष नहीं कर रही होती। इस घटना के बाद घटनास्थल पर पहुंची थाना पुलिस को 315 बोर का खोखा कारतूस तथा महिला की चारपाई के पास से एक पिस्टल बरामद हुई है। लेकिन पुलिस अभी तक यह नहीं बता पाई है की महिला को गोली तमंचे से मारी गई अथवा पिस्टल से। वही घटना को अंजाम देने के बाद घायल महिला का पति गांव छोड़ कर भाग गया है जिसकी तलाश में पुलिस लगातार दविश दे रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें