ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश देवरियाहैवानियत: 3 साल की मासूम का अपहरण फिर रेप कर खेत में फेंका

हैवानियत: 3 साल की मासूम का अपहरण फिर रेप कर खेत में फेंका

शनिवार रात घर के बाहर चारपाई पर मां के साथ सो रही तीन साल की मासूम का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। रविवार सुबह बच्ची घर से डेढ़ किमी दूर दूसरे गांव के एक खेत में बेहोशी की हालत में मिली।...

हैवानियत: 3 साल की मासूम का अपहरण फिर रेप कर खेत में फेंका
हिन्दुस्तान संवाददाता,देवरियाMon, 15 May 2017 08:37 AM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार रात घर के बाहर चारपाई पर मां के साथ सो रही तीन साल की मासूम का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। रविवार सुबह बच्ची घर से डेढ़ किमी दूर दूसरे गांव के एक खेत में बेहोशी की हालत में मिली। बच्ची को जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूचना मिलने पर प्रभारी जिलाधिकारी और प्रभारी पुलिस अधीक्षक ने अस्पताल जाकर बच्ची के परिजनों से बात की। मईल थाना क्षेत्र के एक गांव में एक गरीब परिवार सड़क के किनारे झोपड़ी में रहता है। शनिवार रात परिवार के सभी सदस्य दरवाजे पर चरपाई डालकर सो रहे थे। तीन वर्षीय बच्ची अपनी मां के पास सो रही थी।

रात में बच्ची की मां की आंख खुली तो बेटी को पास में नहीं पाया। उसने परिवार के अन्य सदस्यों को जगा कर इसके बारे में बताया। सबने बच्ची की काफी खोजबीन की लेकिन बच्ची का पता नहीं चला। हार कर परिजनों ने इसकी सूचना डायल 100 पर दी। कुछ ही समय बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

परिजनों और पुलिसवालों ने फिर खोजबीन की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। सुबह दूसरे गांव के एक खेत में बच्ची बेहोशी की हालत में मिली। वह खून से लतपथ थी। परिजनों ने बच्ची के साथ रेप का आरोप लगाया है। पुलिस ने बच्ची को जिला महिला अस्पताल में भर्ती करायौ। पुलिस ने पिता की तहरीर पर अज्ञात पर रेप और अपहरण का केस दर्ज कर लिया है। प्रभारी एसपी ने भी गांव और घटना स्थल का भी दौरा किया ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें