ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीचार ट्रेन निरस्त, दर्जनभर विलंबित

चार ट्रेन निरस्त, दर्जनभर विलंबित

धुंध व कोहरे के कारण ट्रेनों के निरस्त व विलंबित होने का क्रम जारी रहने से यात्रियों की फजीहत थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस क्रम में गुरुवार को भी चार ट्रेनों को निरस्त कर दिया गया। वही दर्जनभर...

चार ट्रेन निरस्त, दर्जनभर विलंबित
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीThu, 16 Nov 2017 11:54 PM
ऐप पर पढ़ें

धुंध व कोहरे के कारण ट्रेनों के निरस्त व विलंबित होने का क्रम जारी रहने से यात्रियों की फजीहत थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस क्रम में गुरुवार को भी चार ट्रेनों को निरस्त कर दिया गया। वही दर्जनभर ट्रेनें काफी विलंब से चली। इससे यात्रियों की फजीहत जारी है। सबसे ज्यादा फजीहत स्टेशन पर प्रतीक्षारत यात्रियों को हो रही है। विलंबित ट्रेनों की सही जानकारी न मिलने के करण परेशान नजर आ रहे हैं।

मुगलसराय रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली ट्रेनों का परिचालन धुंध व कोहरा के कारण सप्ताहभर से बेपटरी हो गई। ट्रेनें धुंध व कोहरे के कारण रेंगकर चल रही है। इससे गंतव्य तक अपने निर्धारित समय से काफी विलंब से पहुंच रही है। इस क्रम में गुरुवार को भी चार ट्रेनों को निरस्त कर दिया गया। वही दर्जनभर ट्रेनें घंटों विलंब से चली। इससे यात्रियों की फजीहत कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ट्रेनों के लागातार निरस्त व विलंबित रहने से यात्री परेशान नजर आ रहे है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें