ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीशर्मनाक: राजधानी एक्सप्रेस में सेना के जवान ने महिला से की छेड़खानी

शर्मनाक: राजधानी एक्सप्रेस में सेना के जवान ने महिला से की छेड़खानी

डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस में सवार एक महिला से सोमवार की रात सेना के जवान ने पटना के आसपास छेड़खानी की। महिला की शिकायत पर टीटी ने मुगलसराय कंटोल रूम को सूचना दी। ट्रेन के मुगलसराय स्टेशन पर रात एक...

शर्मनाक: राजधानी एक्सप्रेस में सेना के जवान ने महिला से की छेड़खानी
मुगलसराय। निज संवाददाताTue, 17 Oct 2017 01:01 PM
ऐप पर पढ़ें

डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस में सवार एक महिला से सोमवार की रात सेना के जवान ने पटना के आसपास छेड़खानी की। महिला की शिकायत पर टीटी ने मुगलसराय कंटोल रूम को सूचना दी। ट्रेन के मुगलसराय स्टेशन पर रात एक बजे पहुंचने पर जीआरपी व आरपीएफ के जवानों ने आरोपित सेना के जवान को हिरासत में ले लिया। जीआरपी आरोपित के खिलाफ धारा 354 के तहत मुकदमा दर्जकर कार्रवाई में जुटी है। 

डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली जा रही 12423 अप राजधानी एक्सप्रेस के बी ई वन कोच में गुवाहाटी की एक महिला सवार होकर नई दिल्ली जा रही थी। ट्रेन के पटना से रवाना होते ही बर्थ संख्या 45 पर सवार गुड़गांव निवासी सेना के जवान मुकेश कुमार महिला से छेड़खानी करने लगा। मुकेश कुमार असोम के मरयानी स्थित सेना में जवान है। महिला के शोर मचाने पर टीटी मौके पर पहुंच गया। टीटी ने तत्काल मुगलसराय कंट्रोल रूम को सूचना दी।

ट्रेन मुगलसराय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या छह पर सोमवार की रात एक बजे पहुंची। ट्रेन के पहुंचते ही जीआरपी कोतवाल आरके सिंह व आरपीएफ उपनिरीक्षक राणा सिंह मौके पर पहुंचे। महिला की शिकायत पर सेना के जवान को हिरासत में ले लिया गया। जीआरपी कोतवाल आरके सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर आरोपित सेना के जवान के खिलाफ 354 धारा के तहत मुकदमा दर्जकर कार्रवाई की जा रही है। 

टला हादसाःगया-पटना पैसेंजर ट्रेन में शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग

बिहारः एंबुलेंस न मिलने पर बोलेरो की छत पर बांध कर ले गए शव

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें