ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौली352 किसानों में बंटा ऋण माफी स्वीकृति पत्र

352 किसानों में बंटा ऋण माफी स्वीकृति पत्र

सदर ब्लाक परिसर में सोमवार को कैंप का आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी अनिरुद्ध कुमार सिंह चंद्रौल ने ऋण माफी योजना प्रथम चरण में लाभान्वित तहसील क्षेत्र के 352 किसानों को स्वीकृति पत्र...

352 किसानों में बंटा ऋण माफी स्वीकृति पत्र
चंदौली। निज संवाददाताMon, 25 Sep 2017 08:04 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर ब्लाक परिसर में सोमवार को कैंप का आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी अनिरुद्ध कुमार सिंह चंद्रौल ने ऋण माफी योजना प्रथम चरण में लाभान्वित तहसील क्षेत्र के 352 किसानों को स्वीकृति पत्र प्रदान किया। वहीं किसानों को सरकार की ओर से संचालित लाभकारी योजनाओं की जानकारी भी दी गई। 

इस अवसर पर सीडीओ ने कहा कि पिछले दिनों नवीन मंडी स्थल पर प्रभारी मंत्री जयप्रकाश निषाद की ओर से प्रथम चरण में लाभान्वित किसानों को स्वीकृति पत्र का वितरण किया गया था। लेकिन इस दौरान काफी संख्या में किसान छूट गए थे। शासन स्तर से तहसील स्तर पर कैंप का आयोजन कर किसानों को स्वीकृति पत्र वितरण का निर्देश दिया गया था। इसके अनुपालन में कैंप का आयोजन कर शेष किसानों में स्वीकृति पत्र बांटा गया। वहीं कार्यक्रम में नहीं उपस्थित होने वाले किसानों के स्वीकृति पत्र बैंकों को उपलब्ध करा दिए गए हैं। किसान बैंकों में जाकर स्वीकृति पत्र प्राप्त कर सकते हैं। कृषि उपनिदेशक आरके सिंह ने कहा कि सरकार की ओर से किसानों के हित में तमाम योजनाएं संचालित की जा रही हैं। किसानों को अपना पंजीकरण करवाकर योजनाओं का लाभ लेना चाहिए। कार्यक्रम में एडीएम बच्चालाल, सदर एसडीएम विकास कुमार सिंह, जिला कृषि अधिकारी राजीव कुमार भारती, तहसीलदार गुलाबचंद्रा सहित काफी संख्या में किसान उपस्थित रहे।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें