ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरगंगा स्नान मेले के स्थल का जायजा लिया

गंगा स्नान मेले के स्थल का जायजा लिया

मेला समिति ने गंगा नदी के तट पर पहुचकर मेला स्थल व मेले के रास्ते का निरीक्षण किया। मेला समिति ने गंगा नदी मे गोताखोरों से पानी की गहराई जायजा लिया, जिसके बाद मेले की तैयारी शुरू कर दी गयी।रविवार को...

गंगा स्नान मेले के स्थल का जायजा लिया
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSun, 22 Oct 2017 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

मेला समिति ने गंगा नदी के तट पर पहुचकर मेला स्थल व मेले के रास्ते का निरीक्षण किया। मेला समिति ने गंगा नदी मे गोताखोरों से पानी की गहराई जायजा लिया, जिसके बाद मेले की तैयारी शुरू कर दी गयी।

रविवार को गंगा स्नान मेला समिति नागंल सोती के पदाधिकारियो ने पतित पावनी मां भगीरथी के पावन तट पर पहुच कर कार्तिक पूर्णिमा पर लगने वाले पौराणिक गंगा स्नान मेले के स्थल व रास्तो का निरीक्षण किया। इसके साथ ही मेला समिति के पदाधिकारियों ने गंगा नदी के जल स्तर को भी गोताखोर राधेलाल और तेजा सिंह से दिखाया। इसके बाद मेला समिति ने 4 नवंबर को कार्तिक पूर्णिमा लगने वाले पौराणिक मेले की तैयारी के लिए रास्ते का निर्माण शुरू कर दिया है। ग्राम प्रधान पति राजीव गोयल ने बताया कि शीघ्र ही गंगा नदी जाने वाले रेतीले रास्ते पर बींड पूले डालना शुरू कर दिया जाएगा। मेले में पीने के पानी, सुरक्षा, स्वास्थ्य, पथ प्रकाश, महिला स्नान घाट आदि की समुचित व्यवस्था की जायेगी। मेले के जायजा लेने के लिए राजीव गोयल, रामपाल सिंह, राजबीर सिंह, अतुल कुमार, विजय सिंह, सुषील कुमार शुक्ला, जगराम सैनी, दिनेश कुमार, अंकुर सैनी आदि पदाधिकारी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें