ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरखूब बिके झालर, कंडील और मिट्टी के दिये

खूब बिके झालर, कंडील और मिट्टी के दिये

बिजनौर। हमारे संवाददाताधनतेरस की सुबह से ही बाजार में खरीदारों की भीड़ दिखाई दी। किसी ने मिठाई खरीदी तो किसी ने अपने घरों को सजाने के लिए मिट्टी के दिये और मोमबत्ती।घरों को सजाने के लिए बाजार में...

खूब बिके झालर, कंडील और मिट्टी के दिये
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरTue, 17 Oct 2017 10:03 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजनौर। हमारे संवाददाताधनतेरस की सुबह से ही बाजार में खरीदारों की भीड़ दिखाई दी। किसी ने मिठाई खरीदी तो किसी ने अपने घरों को सजाने के लिए मिट्टी के दिये और मोमबत्ती।

घरों को सजाने के लिए बाजार में आकर्षक फैंसी आइटमों की खूब खरीदारी हुई।दीपावली पर लोगों ने अपने घरों को आकर्षक तरीके से सजाने के लिए इलेक्ट्रोनिक्स झालर, कंडील, तरह-तरह के फैंसी आइटम और मिट्टी के दिये खूब खरीदे। सुबह से बाजार में भीड़ थी। मिट्टी के दिये खरीदने वालों में गजब का उत्साह था। मिट्टी के दियों के साथ लोगों ने मोमबत्ती, देवी देवताओं की मूर्ति व पोस्टर, गिफ्ट पैक, मिठाईयां, पूजा का सामान आदि की खरीदारी की। बाजार में लोगों को गिफ्ट देने व घरों को सजाने के लिए तरह-तरह के आइटम बाजार में उपलब्ध थे। बाजार में भारी भीड़ रही। बडे़ वाहनों को चौराहों से पुलिस ने अंदर प्रवेश नहीं दिया।

मुख्य बाजार में जाम की स्थिति रही। लोग घंटों जाम में फंसकर परेशानी से दो चार हुए। नगर के हर चौराहें पर जाम की स्थिति थी। धनतेरस के अवसर पर लोगों ने कपड़े़, सोने चांदी के आभूषण से लेकर जरुरत का हर सामान खरीदा। हर दुकान पर भीड़ थी। लोगों ने खील बतासे भी खरीदे। शाम होते ही भीड़ बढ़ गई। कुछ लोग तो खरीदारी कर रहे थे तथा काफी लोग बाजार को देखने के लिए घुम रहे थे। झालर और बिजली के उपकरणों की दुकान पर खरीदारों की भारी भीड़ थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें