ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशएसपी के आदेश पर नौ वांछितों को पुलिस ने भेजा जेल

एसपी के आदेश पर नौ वांछितों को पुलिस ने भेजा जेल

पुलिस अधीक्षक सचिंद्र पटेल के निर्देश पर पुलिस ने नौ वांछितों को गिरफ्तार कर जेल रवाना किया। उधर, विभिन्न थानों की पुलिस ने 13 लोगों को शांति भंग में पाबंद किया।  गोपीगंज थाने पर तैनात एसआई...

एसपी के आदेश पर नौ वांछितों को पुलिस ने भेजा जेल
भदोही। निज संवाददाता Wed, 16 Aug 2017 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस अधीक्षक सचिंद्र पटेल के निर्देश पर पुलिस ने नौ वांछितों को गिरफ्तार कर जेल रवाना किया। उधर, विभिन्न थानों की पुलिस ने 13 लोगों को शांति भंग में पाबंद किया। 

गोपीगंज थाने पर तैनात एसआई आलोक कुमार ने मंगलवार को सार्वजनिक क्षति निवारण अधिनियम के वांछित अभियुक्त बाढू निषाद को जबकि उक्त मुकदमे के अन्य आरोपितों पुल्लुर, संजू निषाद, मुन्ना निषाद निवासीगण गुलौरी को गिरफ्तार कर जेल रवाना किया। कोईरौना थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने सीतामढ़ी गेट के पास से बुधवार को वारंटी वैलीस्टर उर्फ विनोद निवासी सुवरा, थाना हंडिया जनपद इलाहाबाद को गिरफ्तार कर जेल भेजा। 

ज्ञानपुर कोतवाली पर तैनात एसआई ईनामुल हक ने चकटोडर से वारंटी पप्पू निवासी चकटोडर को गिरफ्तार किया गया। गोपीगंज थाने पर तैनात एसआई वंश गोपाल सिंह ने जौहरपुर गांव से वारंटी बुद्धू को गिरफ्तार किया। सुरियावां थाने पर तैनात एसआई नागेश्वर प्रसाद शुक्ला ने भोरी गांव से वारंटी  विजय चौहान को गिरफ्तार किया गया। उधर, भदोही कोतवाली पुलिस ने चबरनेवादा गांव से तीन, पिपरिस से चार, औराई पुलिस ने झौवां से छह व्यक्तियों समेत 13 लोगों को शांति भंग में पाबंद किया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें