ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशस्कूल से लौट रहे थे बच्चे, तभी हुआ कुछ ऐसा....

स्कूल से लौट रहे थे बच्चे, तभी हुआ कुछ ऐसा....

पलिया शहर के मोहल्ला टेहरा शहरी के दो बच्चों को स्कूल से वापस आते वक्त अनजान लोगों ने बाइक पर बिठाने की कोशिश की। बच्चों ने विरोध किया तो उनके बैग छीन लिए। यह वारदात पुलिस के गले नहीं उतर रही...

स्कूल से लौट रहे थे बच्चे, तभी हुआ कुछ ऐसा....
लखीमपुर खीरी, हिन्दुस्तान संवाद Fri, 21 Jul 2017 08:24 PM
ऐप पर पढ़ें

पलिया शहर के मोहल्ला टेहरा शहरी के दो बच्चों को स्कूल से वापस आते वक्त अनजान लोगों ने बाइक पर बिठाने की कोशिश की। बच्चों ने विरोध किया तो उनके बैग छीन लिए। यह वारदात पुलिस के गले नहीं उतर रही है। 

तहरीर में शहर के मोहल्ला टेहरा शहरी निवासी बच्चों के बाबा मुन्नू लाल पुत्र अंगने लाल ने कहा है कि शुक्रवार की सुबह उसके पोते पैदल अपने स्कूल जा रहे थे। बाबा के अनुसार रेलवे क्रासिंग के पास बाइक सवार दो नकाबपोश बाइक सवार आये और अपहरण की नियत से बच्चों के बैग छिनते हुए उन्हें बाइक पर बिठाने का प्रयास करने लगे। मुन्नू लाल ने बताया की इसी बीच बच्चे किसी तरह वहां से बैग छोड़कर भागते हुए घर पहुंचे जहां उन्होंने पूरी घटना से उन्हें अवगत कराया। बच्चों के बाबा ने तुरंत कोतवाली पहुंचकर पुलिस को घटना से सम्बंधित तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। उधर परिजनों द्वारा बताई जा रही घटना पुलिस के गले नही उतर रही है। फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच में जुट गई है। कोतवाल विपिन कुमार सिंह ने बताया कि वह घटनास्थल पर गए थे जहां उन्होंने लोगों से पूछताछ की लेकिन ऐसी घटना के बावत कोई कुछ नहीं बता सका। कोतवाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर उन्होंने जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें