ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशवीड‍ियो : बरेली के ज‍िला महिला अस्पताल से नवजात चोरी

वीड‍ियो : बरेली के ज‍िला महिला अस्पताल से नवजात चोरी

बरेली के जिला महिला अस्पताल में गुरुवार को दिनदहाड़े नवजात चोरी होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हैरत इस बात की है क‍ि पिता ने नकाबपोश मह‍िला को अस्‍पताल के गेट पर जाकर नवजात बेटा...

वीड‍ियो : बरेली के ज‍िला महिला अस्पताल से नवजात चोरी
Center,BareillyThu, 25 May 2017 08:27 PM
ऐप पर पढ़ें

बरेली के जिला महिला अस्पताल में गुरुवार को दिनदहाड़े नवजात चोरी होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हैरत इस बात की है क‍ि पिता ने नकाबपोश मह‍िला को अस्‍पताल के गेट पर जाकर नवजात बेटा सौंप द‍िया। सीसीटीवी फुटेज से प‍िता की कारगुजारी सामने आने के बाद पुलिस ने उसे ह‍िरासत में ले लिया है। अस्‍पताल से बच्‍चा ले जाने वाली महिला की तलाश में पुलिस टीमे जुटी हैं।

पुलिस मुता‍ब‍िक, भमोरा क्षेत्र के मझारा गांव के रहने वाले नेकपाल ने गर्भवती पत्नी रिंकी को बुधवार को महिला जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। उसी दिन र‍िंकी ने बेटे को जन्‍म द‍िया। गुरुवार को नेकपाल की मां प्रेमवती वार्ड के बाहर पेड़ के नीचे बैठी थी। उसकी गोद में नवजात बच्चा था। इसी बीच वहां एक युवती आई जिसने चेहरे पर मास्क पहन रखा था। उसने बड़े फ्रेम का चश्मा लगा रखा था। आरोप है कि उसने खिलाने के बहाने बच्चे को गोद में लिया और प्रेमवती को कोई चीज पीने के लिए दे दी। उसे पीते ही प्रेमवती सो गई और बच्चा लेकर युवती भाग निकली। होश में आने पर बच्चा नहीं देख प्रेमवती चीखने-चिल्लाने लगी तो लोग जुट गए।

अस्पताल से बच्चा चोरी होने का पता चलने पर पूरा स्टाफ वहां आ गया। कुतुबखाना चौकी इंचार्ज पुलिस टीम के साथ पहुंच गए और नेकपाल, रिंकी से पूछताछ की। छानबीन में पता चला कि एक युवती दो दिन से वार्ड के चक्कर काट रही थी और वही बच्चा लेकर गई है। पुलिस टीम स्टाफ के साथ सीएमएस डा. अनीता धस्माना के आफिस पहुंची जहां सीसीटीवी की स्क्रीन लगी थी। जब फुटेज देखी गई तो सबके होश उड़ गए। फुटेज में नेकपाल उसी युवती के साथ वार्ड में जाते दिख रहा है। कुछ देर बाद वह गोद में बच्चा लेकर युवती के साथ बाहर निकला। इसी बीच दोनों में कुछ बातचीत हो रही थी। पुलिस ने तुरंत नेकपाल को हिरासत में ले लिया और कोतवाली ले गई। उससे पूछताछ की जा रही है।

जो युवती बच्चा लेकर गई है, उसे महिला का पति अपना रिश्तेदार बता रहा था। वार्ड में सिर्फ परिवारवालों को ही जाने की इजाजत है। साथ ही कई बार कहा जा चुका है कि नवजात बच्चे को मां के पास ही रखें। - डा. अनीता धस्माना, सीएमएस जिला महिला अस्पताल

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें