ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियासड़क हादसो में दो की मौत, एक घायल

सड़क हादसो में दो की मौत, एक घायल

सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों पर शुक्रवार को हुई सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गयी। इस हादसे में एक अन्य गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे सीएचसी सिकन्दरपुर के डॉक्टरों ने जिला...

सड़क हादसो में दो की मौत, एक घायल
हिन्दुस्तान टीम,बलियाSat, 21 Oct 2017 05:27 PM
ऐप पर पढ़ें

सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों पर शुक्रवार को हुई सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गयी। इस हादसे में एक अन्य गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे सीएचसी सिकन्दरपुर के डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

इलाके के कठौड़ा निवासी 50 वर्षीय रामनिवास शुक्रवार की सुबह साईिकल से बिल्थरारोड की ओर जा रहे थे। इसी बीच स्थानीय चट्टी के पास किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया। इस घटना में जख्मी होकर सड़क पर पड़े अधेड़ को आसपास के लोगों ने सीएचसी सिकन्दरपुर पहुंचाया, जहां के डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। कुछ देर बाद मृतक की पहचान हो सकी।

दूसरी घटना गांग किशोर गांव के पास देर शाम हुई। बताया जाता है कि कैथवलिया गांव निवासी 25 वर्षीय शैलेन्द्र महथापार गांव अपनी रिश्तेदारी से बाइक से लौट रहा था। इसी बीच कोल्ड स्टोरेज के पास सामने से बाइक से आ रहे चेतन किशोर निवासी 58 वर्षीय बैजनाथ से टक्कर हो गयी। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने दोनों घायलों को सीएचसी सिकन्दरपुर पहुंचाया, जहां के डॉक्टरों ने शैलेन्द्र को मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद बैजनाथ को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें