ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़अधूरे भवन को लेकर ठेकेदार पर एफआईआर का आदेश

अधूरे भवन को लेकर ठेकेदार पर एफआईआर का आदेश

शाहगढ़। हिन्दुस्तान संवादसठियांव ब्लाक के शाहगढ़ ग्राम पंचायत में रविवार को प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कार्यकर्ताओं की शिकायत पर निर्माणाधीन स्वास्थ्य केंद्र भवन का औचक निरीक्षण किया।...

अधूरे भवन को लेकर ठेकेदार पर एफआईआर का आदेश
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Sun, 22 Oct 2017 06:36 PM
ऐप पर पढ़ें

शाहगढ़। हिन्दुस्तान संवाद

सठियांव ब्लाक के शाहगढ़ ग्राम पंचायत में रविवार को प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कार्यकर्ताओं की शिकायत पर निर्माणाधीन स्वास्थ्य केंद्र भवन का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने शाहगढ़ में वर्ष 2008 से बन रहे 77 लाख की लागत से अतिरिक्त सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के भवन का निरीक्षण किया।

भवन के अधूरा पड़े रहने और संचालन न होने पर मुख्य चिकित्साधिकारी से मोबाइल पर वार्ता की। भवन निर्माण में लापरवाही बरते जाने पर उन्होंने कार्यदायी संस्था के ठेकेदार पर नाराजगी जताते हुए ठेकेदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का निर्देश दिया। कैबिनेट मंत्री ने इसके बाद प्राथमिक विद्यालय प्रथम में स्वजल धारा योजना 2004 के अन्तर्गत बनी ओवर हेड टैंक का भी निरीक्षण किया। ग्रामीणों ने शिकायत की कि 28 लाख की लागत से निर्मित पेयजल परियोजना से अब तक पानी नसीब नहीं हो पाया। कैबिनेट मंत्री ने इस पर भी नाराजगी जताई और कहा कि इसमें लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर पर शीघ्र कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें