ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर नहीं है सामुदायिक शौचालय

भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर नहीं है सामुदायिक शौचालय

नगर के प्रमुख  भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर सामुदायिक शौचालय न होने से स्वच्छता अभियान दम तोड़ता नजर आ रहा है। यात्रियों सहित नगर वासियों को परेशानी हो रही है। प्रयास संस्था के लोगों ने शनिवार को नगर...

भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर नहीं है सामुदायिक शौचालय
आजमगढ़। निज संवाददाताSat, 16 Sep 2017 06:53 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के प्रमुख  भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर सामुदायिक शौचालय न होने से स्वच्छता अभियान दम तोड़ता नजर आ रहा है। यात्रियों सहित नगर वासियों को परेशानी हो रही है। प्रयास संस्था के लोगों ने शनिवार को नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी को ज्ञापन देकर सामुदायिक शौचालय बनवाने की मांग की।

संस्था के अध्यक्ष रणजीत सिंह ने कहा कि नगर पालिक के अन्तर्गत आने वाले रेलवे स्टेशन, नरौली तिराहा, बिलरिया की चुंगी, हर्रा की चुंगी सहित अन्य अन्य भीड़-भाड़ वाले स्थान पर सार्वजनिक शौचालय नहीं है। आवश्यकता महसूस होने पर काफी शर्मिन्दगी का सामना करना पड़ता है। महिलाओं के लिए परेशानी और बढ़ जाती है। जिससे प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री की प्राथमिकताओं में शामिल स्वच्छता अभियान  मूर्त रुप नहीं ले पा रहा है। सुनील यादव ने कहा कि स्थानों को चिन्हित कर महानगरों की तर्ज पर हाईटेक  सामुदायकि शौचालय का निर्माण नगर पालिका कराये। जिससे की समस्याओं का पूर्ण रूप से समाधान हो सके। ज्ञापन देने वालों में अभिषेक राय, सिंटू राय, आशीष मौर्य, करन मौर्य, अमन सिंह, डम्पी, आलोक लहरी, डॉ. शिव, पिंटू मौर्य, सुनील यादव, डॉ. विरेन्द्र पाठक, राजीव शर्मा, शम्भू दयाल सोनकर सहित अन्य लोग शामिल रहे। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें