ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयाबाइक सवार को बचाने में वाहन अनियंत्रित होकर पलटा

बाइक सवार को बचाने में वाहन अनियंत्रित होकर पलटा

अजीतमल-फफूंद मार्ग पर चकसत्तापुर के पास बाबरपुर से सवारियां लेकर जा रहा जेएसए बाइक सवार को बचाने में अनियंत्रित होकर खड्ड में पलट गया। जिससे यात्री जेएसए में फस गए। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच...

बाइक सवार को बचाने में वाहन अनियंत्रित होकर पलटा
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाSun, 22 Oct 2017 11:33 PM
ऐप पर पढ़ें

अजीतमल-फफूंद मार्ग पर चकसत्तापुर के पास बाबरपुर से सवारियां लेकर जा रहा जेएसए बाइक सवार को बचाने में अनियंत्रित होकर खड्ड में पलट गया। जिससे यात्री जेएसए में फस गए। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। चीख पुकार सुन कर आस पास के लोग मदद के लिए पहुंचे। और जेएसए में फंसे लोगों को बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी अछल्दा में भर्ती कराया।

बाबरपुर से सवारियां लेकर दिबियापुर जा रहा जेएसए चकसत्तापुर गांव के समीप एक बाइक सवार को बचाने में बेकाबू होकर पलट गया। हादसे के बाद यात्री जेएसए में फस गए। और मौके पर चीख पुकार मच गई। घटना देखते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। और जेएसए से यात्रियों को बाहर निकाला। इस बीच सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी अजीतमल में भर्ती कराया। घायलों में अशोक कुमार ( 50 ) पुत्र दयाराम निवासी सल्हापुर फफूंद , गया देवी (40) पत्नी हरी प्रसाद निवासी सुआटपुर अजीतमल, राम प्रकाश ( 70 ) पुत्र स्व राम दयाल निवासी बजैबा थाना अछल्दा, विनोद कुमार ( 38) पुत्र शम्भू दयाल निवासी बल्लापुर थाना अजीतमल, सुरेश कुमार (32) पुत्र गुलाब सिंह निवासी पुरवा मदन सिंह थाना अजीतमल, अयूब (40) पुत्र सोहिल खान निवासी फफूंद को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अजीतमल में भर्ती कराया गया। बाइक सवार युवक अनिल कुमार (22) पुत्र वीरेंद्र कुमार निवासी बीलमपुर कन्नौज को भी सीएचसी अजीतमल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे सैफई रेफर कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें