ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशएसपीएम कॉलेज के तीन विभागों को मिले नौ शिक्षक

एसपीएम कॉलेज के तीन विभागों को मिले नौ शिक्षक

इलाहाबाद विश्वविद्यालय से संबद्ध श्यामा प्रसाद मुखर्जी राजकीय महाविद्यालय फाफामऊ में भौतिक विज्ञान, रक्षा अध्ययन और अंग्रेजी विषय में शिक्षकों की भर्ती का लिफाफा बुधवार को प्रबंध समिति की बैठक में...

एसपीएम कॉलेज के तीन विभागों को मिले नौ शिक्षक
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादThu, 16 Nov 2017 01:05 PM
ऐप पर पढ़ें

इलाहाबाद विश्वविद्यालय से संबद्ध श्यामा प्रसाद मुखर्जी राजकीय महाविद्यालय फाफामऊ में भौतिक विज्ञान, रक्षा अध्ययन और अंग्रेजी विषय में शिक्षकों की भर्ती का लिफाफा बुधवार को प्रबंध समिति की बैठक में खोला गया।

भौतिक विज्ञान में प्रवीण कुमार शाही, विष्णु कुमार पांडेय एवं अभिमन्यु कुमार सिंह का चयन हुआ है। अंग्रेजी विभाग में जया सिंह, झरना जायसवाल व अजय कुमार यादव जबकि रक्षा अध्ययन में राघवेन्द्र प्रताप सिंह, समीर सिंह व दिलीप कुमार मौर्य को नियुक्ति मिली है। कॉलेज के प्राचार्य डॉ. गोविन्द दास ने बताया कि गुरुवार को जुलोजी और गणित विषय के लिए इंटरव्यू होगा। रक्षा अध्ययन और अंग्रेजी विषय में वर्ष 2007 से ही कोई शिक्षक नहीं था।

पढ़ाई अतिथि प्रवक्ताओं के भरोसे हो रही थी जबकि भौतिक विज्ञान विभाग में केवल एक ही शिक्षक थे, जो इस वर्ष सेवानिवृत हो गए। इसे देखते हुए सीएमपी डिग्री कॉलेज की तरह इस कॉलेज में भी पहले ऐसे ही विषयों के लिए चयन हुआ, जहां शिक्षक नहीं थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें