class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी का झांसा देकर पुलिस इंस्पेक्टर ने किया महिला के साथ रेप

rape

शाहगंज थाने में तैनात एक दरोगा के खिलाफ करेली की महिला ने शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है। जानकारी के मुताबिक फतेहपुर तबादला होने के बाद दरोगा ने महिला से दूरी बना ली थी। सोमवार को पीड़िता ने दरोगा का वीडियो और फोटो दिखाकर इंसाफ की गुहार लगाई। एसएसपी के आदेश पर करेली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

करेली की एक महिला प्राइवेट बैंक में नौकरी करती है। 2008 में उसका किसी से विवाद हुआ था। महिला ने शाहगंज पुलिस से मदद मांगी थी। उस वक्त शाहगंज थाने में तैनात दरोगा नरेन्द्र सिंह ने उसकी मदद की। दरोगा से परिचय के बाद उसका घर आना-जाना शुरू हो गया। दरोगा के करीब आने पर महिला की उसके पति से भी दूरी बनने लगी।

महिला का आरोप है कि एक दिन दरोगा नरेन्द्र सिंह उसके घर पहुंचा और शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। उसके बाद दोनों लिव इन रिलेशन में रहने लगे। कुछ साल बाद उसका फतेहपुर ट्रांसफर हो गया। महिला ने उससे शादी की बात कही तो वह टालता रहा। 

धीरे-धीरे दरोगा नरेन्द्र सिंह का व्यवहार बदलने लगा। एक दिन उसने फतेहपुर में महिला को बुलाया और थाना परिसर में ही उससे अभद्रता की। महिला का आरोप है कि दरोगा की उसकी बेटी पर भी नीयत खराब हो गई। दरोगा ने मारपीट कर युवती को भगा दिया। शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। 

इलाहाबाद लौटी पीड़ित महिला ने सोमवार को एसएसपी को वर्षों तक एक कमरे में साथ रहने का फोटो और वीडियो भी प्रमाण के तौर पर दिया है। करेली एसओ विजय सिंह ने बताया कि मामले में रेप, मारपीट और धमकी देने का मुकदमा दर्ज हुआ है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Drugs raped marriage by rape
VIDEO: भाजपा गंगा की कसम खाकर भूल जाती है जनता के वादे- अखिलेश यादवनिकाय चुनाव: पुलिस ने बरामद किया हथियारों का जखीरा, 2 गिरफ्तार