ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहॉकी खिलाड़ी के फ्लैट में हुई चोरी के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच भी लगी

हॉकी खिलाड़ी के फ्लैट में हुई चोरी के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच भी लगी

घनश्यामनगर रेलवे कॉलोनी में रहने वाली अंतर्राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी गुरजीत कौर के फ्लैट में हुई चोरी के खुलासे के लिए एसएसपी ने क्राइम ब्रांच को भी लगा दिया है। शुक्रवार को सीओ प्रथम ने मौके पर जाकर...

हॉकी खिलाड़ी के फ्लैट में हुई चोरी के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच भी लगी
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादSat, 11 Nov 2017 07:11 PM
ऐप पर पढ़ें

घनश्यामनगर रेलवे कॉलोनी में रहने वाली अंतर्राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी गुरजीत कौर के फ्लैट में हुई चोरी के खुलासे के लिए एसएसपी ने क्राइम ब्रांच को भी लगा दिया है। शुक्रवार को सीओ प्रथम ने मौके पर जाकर निरीक्षण कर पूछताछ की। पुलिस का कहना है कि इधर एक माह से फ्लैट बंद था। ऐसे में चोरी कब हुई इस बारे में कुछ कह पाना मुश्किल है। आसपास के लोग भी कुछ बता नहीं पा रहे हैं।

अभी हाल में जापान में हुए एशिया कप टूर्नामेंट में भारतीय टीम की तरफ से खेलने वालीं गुरजीत कौर समेत छह महिला खिलाड़ी घनश्यामनगर रेलवे कालोनी के फ्लैट में रहती हैं। गुरुवार सुबह गुरजीत की चचेरी बहन जसप्रीत कौर (हॉकी खिलाड़ी) फ्लैट में पहुंचीं तो मुख्य दरवाजे का ताला टूटा था। आलमारी का भी ताला तोड़ा गया था। फ्लैट से अमेरिका व कनाडा के डॉलर समेत लाखों का सामान चोर उठा ले गए।

खुल्दाबाद पुलिस चोरी गए डॉल्रर की तलाश में जुटी है। पुलिस को शक है कि चोर डॉलर को कहीं न कहीं उपयोग में लाएंगे। सीओ प्रथम ने बताया कि क्राइम ब्रांच व खुल्दाबाद पुलिस की टीमें चोरी के खुलासे के लिए लगाई गई हैँ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें