ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहैवानियत : सात साल की बच्ची को आंगन से उठाकर गैंगरेप

हैवानियत : सात साल की बच्ची को आंगन से उठाकर गैंगरेप

इलाहाबाद के घूरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार देर रात मां के साथ आंगन में सो रही सात वर्षीय बच्ची को चार युवक उठा ले गए और गैंगरेप किया। बच्ची की चीख सुनकर एक महिला ने उसके घरवालों को सूचना...

हैवानियत : सात साल की बच्ची को आंगन से उठाकर गैंगरेप
लाइव हिन्दुस्तान,इलाहाबादFri, 26 May 2017 01:58 PM
ऐप पर पढ़ें

इलाहाबाद के घूरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार देर रात मां के साथ आंगन में सो रही सात वर्षीय बच्ची को चार युवक उठा ले गए और गैंगरेप किया। बच्ची की चीख सुनकर एक महिला ने उसके घरवालों को सूचना दी। सनसनीखेज वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे एसएसपी ने पूछताछ की। पुलिस ने शक के आधार पर चार संदिग्धों को पकड़ा है। जसरा इलाके में एक महिला दो बच्चों के साथ मायके में रहती है। उसका पति मुम्बई में नौकरी करता है।

गुरुवार रात आंगन में तीन चारपाई पर परिजन सो रहे थे। आधी रात को दीवार कूद कर चार युवक पहुंचे और उसकी सात साल की बेटी को अगवा कर ले गए। घर से 100 मीटर दूर खेत में ले जाकर मासूम बच्ची से चारों ने रेप किया। बच्ची को गंभीर हालत में सड़क पर फेंककर युवक भाग निकले। रात में करीब सवा एक बजे मासूम बच्ची की चीख सुनकर गांव की एक महिला ने उसे घर पहुंचाया। बच्ची की हालत देखकर उसकी मां वहीं रोने लगी। इस घटना से परिवार वाले परेशान हो गए। रात दो बजे घूरपुर पुलिस को सूचना मिली।


पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया। संदिग्धों की तलाश में पुलिस ने पूछताछ की लेकिन रात में कोई सुराग हाथ नहीं लगा। शुक्रवार सुबह एसएसपी आनंद कुलकर्णी, सीओ करछना अलका भटनागर मौके पर पहुंचे। खोजी कुत्ता और फोरेंसिक टीम ने जांच की। खोजी कुत्ते की मदद से पुलिस एक युवक के घर पहुंची। पुलिस ने शक के आधार पर चार युवकों को पकड़ा है। इस मामले में पुलिस ने अगवा, गैंगरेप और पाक्सो एक्ट के तहत संगीन धाराओं में केस दर्ज किया है।

दरिंदगी के 2 घंटे:पीड़ितों का दर्द-'भईया अल्लाह के लिए हम पर रहम करो'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें