ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशVIDEO: इलाहाबाद में अनोखियों संग मोहक अंदाज में आरंभ का शुभारंभ

VIDEO: इलाहाबाद में अनोखियों संग मोहक अंदाज में आरंभ का शुभारंभ

अनोखी क्लब का कार्यक्रम इस बार बिल्कुल नए रूप में आयोजित किया गया। इस बार की थीम थी ‘आरंभ का शुभारंभ। गर्मी की छुट्टी के कारण कार्यक्रम में इस बार अनोखियों के साथ उनके बच्चों को भी आमंत्रित...

VIDEO: इलाहाबाद में अनोखियों संग मोहक अंदाज में आरंभ का शुभारंभ
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादWed, 21 Jun 2017 06:03 PM
ऐप पर पढ़ें

अनोखी क्लब का कार्यक्रम इस बार बिल्कुल नए रूप में आयोजित किया गया। इस बार की थीम थी ‘आरंभ का शुभारंभ। गर्मी की छुट्टी के कारण कार्यक्रम में इस बार अनोखियों के साथ उनके बच्चों को भी आमंत्रित किया गया था। बच्चों के साथ कार्यक्रम में शामिल होने आईं अनोखियों का अंदाज भी अलग रहा।

मौका था मंगलवार को ‘हिन्दुस्तान अनोखी क्लब के आयोजन का। एनसीजेडसीसी के प्रेक्षागृह में हुए आयोजन में भव्य मंच की सीढ़ियों पर जैसे ही नन्हे-मुन्नों के कदम जैसे ही बढ़े अनोखियों का मन खुशी से झूम उठा। सामान्य ड्रेस से अलग होने के बावजूद बच्चे उत्साह से भरे थे। परंपरागत परिधान में हुई फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में बच्चों की अदाओं ने सभी को मोह लिया। स्टार प्लस पर 24 जून से प्रसारित होने वाले नए धारावाहिक ‘आरंभ के प्रोमो की शुरुआत कठपुतली शो के माध्यम से हुई। इसके जरिए ‘आरंभ के कथानक को रोचक तरीके से बताया गया। अनोखियों ने ‘आरंभ से संबंधित प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में अपनी प्रतिभा दिखाई। एंकर ने अनोखियों से पूछा कि द्रविड़ों के राज्य का क्या नाम था ? आर्यों के वीर योद्धा कौन थे ? द्रविड़ में किसका राज्य था? हिमालय की दूसरी तरफ कौन सी सभ्यता थी? जैसे प्रश्न पूछे गए।

साथ ही जब एंकर ने अंतिम प्रश्न पूछा कि ‘आरंभ धारावाहिक किस दिन, कितने बजे और किस धारावाहिक के बाद प्रसारित होगा तब सभी अनोखियों के हाथ उठ गए। फिल्म स्टार विपुल गुप्ता की अनोखियों के बीच मौजूदगी ने कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए। कार्यक्रम में शामिल सभी ने क्लब के आयोजन की सराहना की। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि एनसीआर के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी गौरव कृष्ण बंसल, एनसीजेडसीसी के कार्यवाहक निदेशक नरेन्द्र सिंह और ‘हिन्दुस्तान के यूनिट हेड अभिषेक श्रीवास्तव ने दीप प्रज्ज्वलित करके किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें