ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराशिकोहाबाद में युवक की मौत के बाद हंगामा, जाम लगाया

शिकोहाबाद में युवक की मौत के बाद हंगामा, जाम लगाया

नगर के एटा रोड पर वाहन के रौंदने से एक युवक की मौत हो गई। मौत से क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। पुलिस काफी देर के बाद मौके पर पहुंची। गुस्साए लोगों ने जाम लगाकर हंगामा किया। बाद में प्रशासन व जसराना...

 मृतक राहुल का फाइल फोटो। 
1/ 5 मृतक राहुल का फाइल फोटो। 
शिकोहाबाद में राहुल की हादसे में मौत के बाद रोते बिखलते परिजन। 
2/ 5शिकोहाबाद में राहुल की हादसे में मौत के बाद रोते बिखलते परिजन। 
शिकोहाबाद में हादसे के बाद लोगों से बातचीत करते जसराना विधायक। 
3/ 5शिकोहाबाद में हादसे के बाद लोगों से बातचीत करते जसराना विधायक। 
शिकोहाबाद में राहुल की मौत के बाद गुस्साए परिजन हंगामा करते हुए।
4/ 5शिकोहाबाद में राहुल की मौत के बाद गुस्साए परिजन हंगामा करते हुए।
शिकोहाबाद में गुस्साए लोगों द्वारा एटा-जसराना मार्ग पर डाले गए टायर। 
5/ 5शिकोहाबाद में गुस्साए लोगों द्वारा एटा-जसराना मार्ग पर डाले गए टायर। 
शिकोहाबाद (फिरोजाबाद),हिन्दुस्तान संवादSat, 12 Aug 2017 12:27 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर के एटा रोड पर वाहन के रौंदने से एक युवक की मौत हो गई। मौत से क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। पुलिस काफी देर के बाद मौके पर पहुंची। गुस्साए लोगों ने जाम लगाकर हंगामा किया। बाद में प्रशासन व जसराना विधायक के परिजनों को उचित आश्वासन के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पीड़ित पक्ष ने थाने में मामले की तहरीर दी है। 
राहुल (22) पुत्र रामवीर सिंह निवासी दखिनारा शुक्रवार सुबह अपने भाई हरीबाबू के साथ भैंस को लेकर जा रहा था। एटा रोड पर दखिनारा मोड़ के पास एटा की ओर से आते वाहन ने राहुल को रौंद दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मृतक का भाई हरीबाबू घायल हो गया। परिजनों ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। ग्रामीणों को आरोप है कि पुलिस घटना के डेढ़ घंटे के बाद पहुंची। घटना से आक्रोशित लोगों ने एटा मार्ग पर टायर आदि डालकर जाम लगा दिया। जिससे वाहनों की लम्बी कतारें लग गईं। जाम की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मौके पर पहुंच गए। आरोप है कि उन्होंने पीड़ित परिवार के साथ गाली गलौज करते हुए बल प्रयोग किया, जिससे ग्रामीणों का आक्रोश भड़क गया। ग्रामीण मामले में उच्चाधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे। जाम अलसुबह पांच बजे लगा जो 9 बजे खुलवाया जा सका। हादसे की सूचना पर जसराना के विधायक रामगोपाल उर्फ पप्पू लोधी, एसडीएम संगम लाल यादव ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझाकर शव को पुलिस की सहायता से पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। 
 
विधायक ने पांच लाख दिलवाने का दिया आश्वासन 
जसराना के विधायक रामगोपाल उर्फ पप्पू लोधी ने मृतक के परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष से पांच लाख तथा तहसील प्रशासन ने पीड़ित को जमीन दिलाने का वायदा कर मृतक की पत्नी को विधवा पेंशन देने का वायदा किया। उसके बाद परिजनों ने शव को उठने दिया। 
 
थानाध्यक्ष पर अभद्र टिप्पणी का आरोप 
युवक की मौत के बाद परिजनों ने थानाध्यक्ष पर आरोप लगाया कि उन्होंने कहा था कि ऐसे हादसे में लोग मरते ही रहते हैं अगर जाम नहीं खोला तो शव को उठाकर फिंकवा दिया जाएगा। उन्होंने मृतक के परिजनों से संवेदना दिखाने के बजाय उनके साथ मारपीट की। ग्रामीणों ने मांग की थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्यवाही की जाए। 
 
गर्भवती पत्नी बार-बार होती रही बेहोश 
हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया। परिजन रोने बिलखने लगे। हादसे में युवक की मौत के बाद मृतक की गर्भवती पत्नी जॉली पछाड़ खा खाकर गिर रही थी। लोग उसे ढांढस बंधा रहे थे लेकिन उसके आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। मृतक अपने बच्चे का मुंह तक नहीं देखा सका। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें