ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराआगरा में वेंडर गैंग कर रहा ट्रेनों में लूटपाट

आगरा में वेंडर गैंग कर रहा ट्रेनों में लूटपाट

ट्रेन का सफर सुरक्षित नहीं रहा। वेंडर गैंग ट्रेनों में लूटपाट कर रहा है। इस गैंग के चार शातिरों को जीआरपी ने अछनेरा में दबोच लिया। शनिवार को जीआरपी लाइन में एसपी नितिन तिवारी ने गैंग की घटनाओं का...

आगरा में वेंडर गैंग कर रहा ट्रेनों में लूटपाट
हिन्दुस्तान टीम,आगराSun, 27 Aug 2017 12:21 AM
ऐप पर पढ़ें

ट्रेन का सफर सुरक्षित नहीं रहा। वेंडर गैंग ट्रेनों में लूटपाट कर रहा है। इस गैंग के चार शातिरों को जीआरपी ने अछनेरा में दबोच लिया। शनिवार को जीआरपी लाइन में एसपी नितिन तिवारी ने गैंग की घटनाओं का खुलासा किया है।
गैंग के सभी सदस्य पहले रेलवे प्लेटफार्म पर वेंडरिंग कार्य कर चुके हैं। इनके निशाने पर आगरा-जयपुर, भरतपुर, अछनेरा-मथुरा रूट की ट्रेन रहती हैं। चार बदमाश पकड़े गए हैं। दो बदमाश फरार हैं। एसपी नितिन तिवारी ने बताया कि गैंग के बदमाश फरह के एक सराफ की रेकी कर रहे थे। ये सराफ मथुरा से ओल तक लाखों रुपये का सोना लेकर जाता था। पांच-छह दिन में गैंग घटना को अंजाम देने वाला था। पकड़े गए अभियुक्त पहले भी कई बार जेल जा चुके हैं। कुछ दिन पहले ही इनकी जमानत हुई थी। एसपी ने अभियुक्तों की जमानत देने वालों की जांच के भी आदेश दिए हैं। जीआरपी ने अभियुक्तों से 825 ग्राम नशीला पाउडर एल्प्राजोलाम, 80 ग्राम सोना(आठ तोला), 21 मोबाइल, 4800 रुपये नगद व एक लैपटॉप भी बरामद किया है।
बरामद माल ट्रेन यात्रियों से लूटा गया है। वेंडर गैंग सदस्य शातिर किस्म के अपराधी हैं। पिछले दिनों इस गैंग ने ट्रेन में लूट की घटना को अंजाम देने के लिए कोच अटेंडेंट पर ब्लेड से हमला किया था। एसपी ने बताया कि गैंग आउटर से ट्रेनों में चढ़ते हैं और फिर घटना को अंजाम देकर आउटर में ही कूद जाते हैं। ये अभियुक्त हुए गिरफ्तार बेंडर गैंग के चार अभियुक्त जीआरपी ने गिरफ्तार किए हैं। चारों अभियुक्त मथुरा में अस्थाई रूप से रहते थे। इनमें सतीश गुर्जर पुत्र मुकेश, सत्यप्रकाश पुत्र रामबाबू, पवन पुत्र लक्ष्मीनारायण और पवन सैनी पुत्र हेमराज शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें