ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराईनोवा कार में डीजल डलवा बिना पैसे दिए कार लेकर हुआ चम्पत

ईनोवा कार में डीजल डलवा बिना पैसे दिए कार लेकर हुआ चम्पत

थाना रामगढ़ क्षेत्र एचपी पेट्रोल पम्प पर देर रात हुयी एक घटना में दोस्त ने ही इनोवा मालिक के लघुशंका जाने पर दोस्त की इनोवा कार बड़ी होशियारी से उड़ाई और डीजल डलवाने के पैसे भी नहीं दिए। बदले में पम्प...

ईनोवा कार में डीजल डलवा बिना पैसे दिए कार लेकर हुआ चम्पत
हिन्दुस्तान टीम,आगराWed, 08 Nov 2017 09:33 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना रामगढ़ क्षेत्र एचपी पेट्रोल पम्प पर देर रात हुयी एक घटना में दोस्त ने ही इनोवा मालिक के लघुशंका जाने पर दोस्त की इनोवा कार बड़ी होशियारी से उड़ाई और डीजल डलवाने के पैसे भी नहीं दिए। बदले में पम्प कर्मचारियों ने इनोवा मालिक से बिना कुछ पूछे उसकी जमकर धुनाई कर घायल पड़ा छोड़ दिया।

ये जानकारी जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेटर में होश आने पर खुद घायल इनोवा मालिक जिला हरदोई के गाँव बरैयापुर निवासी 31 वर्षीय राजीव कुमार पुत्र लक्ष्मण प्रसाद ने दी। बताया वह आगरा से अपने दोस्त हरदोई निवासी ही पिंटू जिसे उसने ड्राइवर रख लिया था उसके संग वापस आ रहा था। यहाँ थाना रामगढ़ क्षेत्र सीएचसी से आगे एक पेट्रोल पम्प जिस पर एचपी लिखा हुआ था डीजल डलवाने लगे तो वह लघुशंका चला गया। दोस्त से डीजल डलवाकर पैसे देने की बात कह गया। मगर दोस्त बिना पैसे दिए डीजल डलवाकर इनोवा लेकर फरार हो गया। बदले में पम्प कर्मचारियों ने उसके साथ बिना कुछ पूछे जबरदस्त मारपीट कर दी और वहीं पड़ा छोड़ दिया। 108 यहाँ लेकर आई। दोस्त का और कोई पता न पिता का नाम उसके पास नहीं है। गांव फोन कर दिया है वह पम्प कर्मचारियों के खिलाफ थाने में तहरीर देंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें