ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराप्रयोगात्मक परीक्षा अटकाएंगी आगरा विवि का परिणाम

प्रयोगात्मक परीक्षा अटकाएंगी आगरा विवि का परिणाम

डॉ. भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय के परीक्षा परिणाम को अब प्रयोगात्मक परीक्षा अटकाएगी। संबद्ध कॉलेजों में प्रयोगात्मक और मौखिक परीक्षा का कार्य पूरा न होने से विश्वविद्यालय के सामने बड़ी मुश्किल खड़ी हो...

प्रयोगात्मक परीक्षा अटकाएंगी आगरा विवि का परिणाम
आगरा,कार्यालय संवाददाताWed, 28 Jun 2017 12:59 AM
ऐप पर पढ़ें

डॉ. भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय के परीक्षा परिणाम को अब प्रयोगात्मक परीक्षा अटकाएगी। संबद्ध कॉलेजों में प्रयोगात्मक और मौखिक परीक्षा का कार्य पूरा न होने से विश्वविद्यालय के सामने बड़ी मुश्किल खड़ी हो गई है। इसके साथ ही अभी मूल्यांकन का कार्य भी पूरा नहीं हो सका है। यदि बड़े परीक्षा परिणामों की बात करें, तो अभी तक सिर्फ बीकॉम और बीएससी अंतिम वर्ष का परिणाम जारी हो सका है। 
बता दें, परीक्षा के दौरान ही 30 जून तक परिणाम जारी करने का दावा किया गया था। हालांकि 25 जून को विवि ने परीक्षा परिणाम जारी करने का लक्ष्य 10 जुलाई तक बढ़ा दिया। सबसे खास बात यह है कि विवि को अभी 80 से अधिक परीक्षा परिणाम जारी करने हैं। वहीं विवि के संबद्ध कॉलेजों में बीएससी सहित अन्य कोर्सों की प्रयोगात्मक या फिर मौखिक परीक्षा लंबित हैं। इसके साथ ही मूल्यांकन कार्य भी अभी तक पूरा नहीं हो सका है। 
विवि जनसंपर्क अधिकारी डॉ. गिरिजाशंकर शर्मा के अनुसार परीक्षा परिणाम को जारी करने पर तेजी से कार्य हो रहा है। मूल्यांकन भी लगभग पूर्ण हो चुका है। जिन कॉलेजों में प्रयोगात्मक परीक्षा नहीं हुई हैं। उनका डाटा तैयारा कराकर जल्द परीक्षा को करा लिया जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें