ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराआगरा: साथी को घिरा देख बदमाशों ने चलाई गोली, सिपाही की मौत

आगरा: साथी को घिरा देख बदमाशों ने चलाई गोली, सिपाही की मौत

थाना एत्मादुद्दौला क्षेत्र में अलसुबह बाइक सवार बदमाशों ने एक सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी। रोकने के बावजूद न रुकने पर सिपाही ने एक बदमाश को पकड़ लिया था। बदमाश भाग निकले। सूचना पर पुलिस के आला...

आगरा: साथी को घिरा देख बदमाशों ने चलाई गोली, सिपाही की मौत
एत्मादुद्दौला (आगरा), हिंदुस्तान संवादSat, 29 Jul 2017 08:29 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना एत्मादुद्दौला क्षेत्र में अलसुबह बाइक सवार बदमाशों ने एक सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी। रोकने के बावजूद न रुकने पर सिपाही ने एक बदमाश को पकड़ लिया था। बदमाश भाग निकले। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। बदमाशों की तलाश में दबिश दी जा रही है मिली जानकारी के अनुसार घटना थाना एत्मादुद्दौला के टेढ़ी बगिया में हुई। मृत सिपाही अलीगढ़ का रहने वाला है।

यहां सुबह 4.20 बजे सिपाही सतीश चन्द्र यादव और कुलदीप गश्त खत्म कर टेढ़ी बगिया पुलिस बूथ पर अपने हथियार रख फ्रेश होने जा रहे थे। टेढ़ी बगिया 100 फुटा रोड पर उन्हें काली पल्सर पर चार बदमाश दिखे तो उन्हें टोका। इस पर बदमाशों ने बाइक यू टर्न कर प्रकाश पुरम के रास्ते पर खड़ी कर दी और उतरकर गली की तरफ भागे। यह देख दोनों सिपाहियों ने दौड़ाकर एक-एक बदमाश को पकड़ लिया। सतीश ने बदमाश से तमंचा भी छीन लिया। 

अपने साथी को घिरते देख दूसरे बदमाश ने सतीश दो गोलियां मारी दीं। सतीश वहीं गिर पड़े। ये देख साथी सिपाही कुलदीप दबोचे गए बदमाश को छोड़ सतीश के पास पहुंचे। उधर बदमाश भाग निकले। बाद में कुलदीप ही घायल सतीश को बाइक पर लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।बदमाशों की संख्या 4 बताई जा रही है। अब उनकी तलाश की जा आरही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें