class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भयावहः पत्नी की हत्या कर लाश के साथ रातभर रहा पति, बेटियों ने की धुनाई

Murder

रिंग रोड (हरीपर्वत) की मोहनगढ़ बस्ती में एक युवक पत्नी की हत्या करने के बाद एक रात लाश के साथ रहा। गुरुवार की सुबह घर से फरार हो गया। दुर्गंध आने पर बस्ती वालों को शक हुआ। पुलिस को सूचना दी। बंद घर में महिला की रक्त रंजित लाश मिली। हत्यारोपी पति को बस्ती वालों ने बिजलीघर के पास से पकड़ लिया। उसे बस्ती में लेकर आए। बेटियों ने देखते ही पिता की धुनाई लगा दी। 

सीओ हरीपर्वत श्लोक कुमार ने बताया कि 42 वर्षीय उर्मिला की शादी 1992 में हरेश कुमार के साथ हुई थी। हरेश जूता कारीगर है। चार बच्चे हैं। तीन बेटियों की शादी हो चुकी है। एक बेटा है पृथ्वी। हरेश के पांच भाई हैं। भाइयों के परिवार भी बस्ती में रहते हैं। हरेश ने दो दिन पहले अपने बेटे पृथ्वी को दादी माया के घर भेज दिया था। 

भाई राजकुमार ने बताया कि गुरुवार की सुबह साढ़े सात बजे वे श्राद्ध के लिए हाथी घाट गए थे। हरेश का बेटा पृथ्वी भी साथ था। हरेश हाथी घाट के पास मिला। अपने बेटे से बोला कि मां को मारकर घर के कोने में पटक दिया है। वह यमुना में कूदकर आत्महत्या करने आया है। यह सुनते ही वे भागकर घर आए। दुर्गंध आ रही थी। पड़ोसी भी दुर्गंध से परेशान थे। पुलिस को बुलाया। पुलिस को कमरे में शव मिला। दीवार पर खून के निशान थे। पास ही एक कोल्ड ड्रिंक की बोतल खून से सनी हुई थी। राजकुमार ने हत्या की तहरीर दी।

पुलिस हत्यारोपी को पकड़ती इससे पहले बस्ती वालों ने ही उसे घेर लिया। बस्ती के अंकित, मन्ना, भगवान सिंह, दीपक, मनीष आदि उसकी तलाश कर रहे थे। बिजलीघर के पास उन्होंने हरेश को घेर लिया। वह नशे में था। वे उसे बस्ती में लेकर आए। बेटियों ने उसे देखते ही मारपीट शुरू कर दी। हंगामा हो गया। पुलिस ने पहुंचकर उसे बचाया। थाने लेकर आई। उसे जेल भेजा जाएगा।

तीन घंटे गायब रहने पर मार डाला था

पुलिस ने हरेश से पूछताछ की और हत्या की वजह सुनकर पुलिस हैरान रह गई। हत्यारोपी ने बताया कि उसने बुधवार की सुबह पत्नी को मारा था। पत्नी तीन घंटे के लिए गायब हो गई थी। वापस आने पर बताया कि पड़ोसी के घर में बैठी थी। उसने पत्नी को मोहल्ले में पंचायत करने को मना किया था। उसकी बात नहीं मानी। उसे गुस्सा आ गई। गला दबा दिया। पत्नी तंदरुस्त थी। उसे भी पीटने लगी। उसने गुस्से में उसका सिर दीवार पर दे मारा। 

सोल्यूशन डालकर आया था थाने

रिंग रोड चौकी इंचार्ज चंद्रवीर सिंह ने बताया कि हरेश नशेबाज है। एक माह पहले वह अपने ऊपर सोल्यूशन डालकर थाने आ गया था। बेटियों पर मारपीट का आरोप लगा रहा था। उनके खिलाफ मुकदमा लिखाना चाहता था। पुलिस ने जांच के बाद उसे थाने से भगा दिया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:man kills wife and stays with her whole night, daughter beat father after they caught him
आगरा में भाजपा विधायक ने घेरा थानाब्लू व्हेल गेम: टास्क पूरा करने 700 किमी दूर पहुंचीं आर्मी पब्लिक स्कूल की दो लड़कियां, जीआरपी ने पकड़ा