ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरामैनपुरी में प्रेमी युगल ने जहर खाकर जान दी

मैनपुरी में प्रेमी युगल ने जहर खाकर जान दी

मैनपुरी स्थित बेवर के जिलही गांव निवासी प्रेमी युगल की जहर खाने से मौत हो गई। प्रेमी का शव गांव के मंदिर परिसर में मिला वही प्रेमिका का शव प्रेमी के बेवर स्थित किराए के मकान से बरामद किया गया पुलिस...

मैनपुरी में प्रेमी युगल ने जहर खाकर जान दी
मैनपुरी,हिन्दुस्तान संवादFri, 26 May 2017 07:42 PM
ऐप पर पढ़ें

मैनपुरी स्थित बेवर के जिलही गांव निवासी प्रेमी युगल की जहर खाने से मौत हो गई। प्रेमी का शव गांव के मंदिर परिसर में मिला वही प्रेमिका का शव प्रेमी के बेवर स्थित किराए के मकान से बरामद किया गया पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज है।

जिलही गांव निवासी सुलेखा (17) और विवाहित बीरबल (28) के बीच पिछले 4 सालों से प्रेम प्रसंग था। पेशे से दूधिया बीरबल की शादी 8 साल पहले मुन्नी देवी से हो गई थी वो अपनी पत्नी के साथ 15 दिन से बेवर के रूप किशोर गुप्ता के मकान में किराए पर रहता था। उसके 4 साल का 1 पुत्र और 3 साल की एक पुत्री भी है} इस प्रेम संबंध को लेकर परिजनों को एतराज था गुरुवार को बीरबल के साथ सुलेखा उसके घर आई थी। खाना खाने के बाद बीरबल अपने गांव चला गया। जबकि सुलेखा बीरबल की पत्नी के साथ रह गई। सुबह जिलही में वीरबल का शव गांव के मंदिर के पास मिला। उसकी जहर खाने से मौत होने की बात सामने आ रही है। सुलेखा की बीरबल के घर पर मौत हो गई। उसने भी जहर खाया। पुलिस ने बीरबल की पत्नी को हिरासत में लिया। दोनों को जहर देकर मारने का शक जताया जा रहा है। बीरबल की पत्नी इन संबंधों का विरोध करती थी उसकी पिटाई की जाती थी। बीरबल 3 साल पहले जिलही के प्रधान पुत्र की हत्या के मामले में 8 माह जेल भी रहा, उसकी प्रेमिका जेल में उससे मिलने जाती थी। इसी साल प्रेम संबंधों को लेकर परिजनों से विवाद हुआ तो पुलिस ने शांति भंग में जेल भेज था।

प्रेम संबधों में दोनों की मौत की बात सामने आ रही है} मृतक की पत्नी से पूछताछ की गई है शवो को पीएम के लिए भेजा गया है।

-राजेश एस, एसपी मैनपुरी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें