ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराकासगंज में बेटे ने की पिता की गोली मार हत्या

कासगंज में बेटे ने की पिता की गोली मार हत्या

कासगंज के अमांपुर में आपसी विवाद में बेटे ने पिता को मौत के घाट उतार दिया। इससे गांव में सनसनी फैल गई। इस मामले में मां ने अपने बेटे के खिलाफ पिता की हत्या कर देने का मामला कोतवाली में दर्ज कराया।...

कासगंज में बेटे ने की पिता की गोली मार हत्या
हिन्दुस्तान संवाद,कासगंजSat, 19 Aug 2017 10:58 PM
ऐप पर पढ़ें

कासगंज के अमांपुर में आपसी विवाद में बेटे ने पिता को मौत के घाट उतार दिया। इससे गांव में सनसनी फैल गई। इस मामले में मां ने अपने बेटे के खिलाफ पिता की हत्या कर देने का मामला कोतवाली में दर्ज कराया। घटना के बाद से आरोपी पुत्र भाग निकला। पुलिस उसकी तलाश करने में लगी है।
थाना क्षेत्र के ग्राम अल्लीपुर निवासी नेत्रपाल पुत्र तालेवर उम्र 40 वर्ष की उसके ही पुत्र सुखवीर ने शनिवार सुबह 8:30 बजे गोली मार कर हत्या कर दी। घटना के बाद घर पर अफरा तफरी मच गई। पिता की हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर अमांपुर पुलिस भी पहुंच गई। मामले की जानकारी ली। घटना की रिपोर्ट नेत्रपाल की पत्नी प्रभा देवी ने अपने पुत्र सुखवीर के विरूद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। थानाघ्यक्ष पहलवान सिंह ने बताया कि मृतक नशे का आदी था और सभी कमाई को नशे में उड़ा रहा था, इसलिए जमीन के बटबारे को लेकर सुखवीर के दवाव बनाने पर नेत्रपाल ने सुखवीर को मारने की नीयत से तमंचा ताना, लेकिन इसी तमंचे को उसके पुत्र सुखवीर ने छीनकर बाप नेत्रपाल को गोली मार दी। जिसके कारण उसकी मौत हो गयी। इस मामले में पूर्व में भी दोनेां के बीच विवाद हो गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें