ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरायुवक की हत्या के बाद मैनपुरी के भोगांव में साम्प्रदायिक तनाव, बाजार बंद

युवक की हत्या के बाद मैनपुरी के भोगांव में साम्प्रदायिक तनाव, बाजार बंद

सोमवार को भोगांव में युवक की हत्या के बाद दूसरे दिन भी साम्प्रदायिक तनाव की स्थिति बनी रही। घटना को लेकर तनाव रहा। मंगलवार को पुलिस ने कड़ी सुरक्षा में युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया। घटना के विरोध...

युवक की हत्या के बाद मैनपुरी के भोगांव में साम्प्रदायिक तनाव, बाजार बंद
हिन्दुस्तान संवाद,मैनपुरीTue, 27 Jun 2017 07:32 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को भोगांव में युवक की हत्या के बाद दूसरे दिन भी साम्प्रदायिक तनाव की स्थिति बनी रही। घटना को लेकर तनाव रहा। मंगलवार को पुलिस ने कड़ी सुरक्षा में युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया। घटना के विरोध में भोगांव के बाजार बंद रहे। 

गौरतलब है कि सोमवार की शाम टेम्पो में बैठने को लेकर हुए विवाद में एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण कस्बे में साम्प्रदायिक तनाव की स्थिति बन गई। पुलिस के मुताबिक भोगांव के मोहल्ला सईद निवासी इमरान पुत्र सरफराज का भोगांव चौराहे पर कस्बे के ही गौरव पुत्र श्रीकृष्ण के बीच विवाद हुआ। विवाद के बाद गौरव ने इमरान पर चाकू से हमला कर दिया। जिसस वह लहूलुहान हो गया। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस घटना के विरोध में मंगलवार को भी तनाव की स्थिति देखी गई। दुकानदारों ने दुकानों को बंद रखा। दोपहर तक बाजार पूरी तरह से बंद रहे। कस्बे में जगह-जगह पुलिस के जवान गश्त कर रहे हैं। एएसपी, सीओ भोगांव इलाके में कैंप कर रहे हैं। एएसपी ओमप्रकाश सिंह ने बताया है कि गौरव व उसके तीन अन्य साथियों के खिलाफ भोगांव कोतवाली में मामला दर्ज कर लिया गया है। मृतक के पिता सरफराज ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। आरोपियों की तलाश के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं। आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे। 

आरोपी ने दी थी जान से मारने की धमकी 

भोगांव। आरोपी बेहद शातिर बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक आरोपी गौरव के खिलाफ भोगांव थाने में कई मामले दर्ज हैं। जानकारी ये भी है कि गौरव ने इमरान को जान से मारने की कुछ दिन पहले ही धमकी भी दी थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें