फोटो गैलरी

Hindi News खेलयुवराज के परिवार के वकील का दावा, नहीं हुआ है घरेलू हिंसा का केस दर्ज

युवराज के परिवार के वकील का दावा, नहीं हुआ है घरेलू हिंसा का केस दर्ज

टीम इंडिया से बाहर चल रहे युवराज सिंह, उनके छोटे भाई जोरावर सिंह और मां शबनम के खिलाफ घरेलू हिंसा मामला सुर्खियों में बना हुआ है। दीवाली से एक दिन पहले बुधवार को जोरावर की पत्नी आकांक्षा ने दावा किया...

युवराज के परिवार के वकील का दावा, नहीं हुआ है घरेलू हिंसा का केस दर्ज
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 19 Oct 2017 11:43 AM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया से बाहर चल रहे युवराज सिंह, उनके छोटे भाई जोरावर सिंह और मां शबनम के खिलाफ घरेलू हिंसा मामला सुर्खियों में बना हुआ है। दीवाली से एक दिन पहले बुधवार को जोरावर की पत्नी आकांक्षा ने दावा किया था कि गुरुग्राम की कोर्ट में इन तीनों के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है। अब युवी के परिवार के वकील ने दावा किया है कि घरेलू हिंसा का कोई केस दर्ज ही नहीं हुआ है।

एक हिंदी वेबसाइट के मुताबिक युवी के वकील का दावा है कि इस तरह का कोई केस दर्ज ही नहीं हुआ है। बिग बॉस-10 की कंटेस्टंट रह चुकी आकांक्षा ने युवराज सिंह के परिवार पर आरोप लगाया है कि तीनों ने मिलकर उन्हें मानसिक और वित्तीय रूप से प्रताड़ित किया है। आकांक्षा ने इसके अलावा कहा था कि केस की पहली सुनवाई  21 अक्टूबर को है और अब जब की मामला कोर्ट में है तो वो इससे पहले कोई बयान नहीं देंगी।

युवी के परिवार पर लगे हैं ये गंभीर आरोप
वहीं आकांक्षा की वकील ने कहा था, 'हां, आकांक्षा ने घरेलू हिंसा का केस युवराज सिंह, अपने पति और उनकी मां शबनम के खिलाफ दर्ज कराया है।' जब उनसे पूछा गया कि युवी इस मामले में कितना इनवॉल्व हैं तो वकील ने कहा, 'घरेलू हिंसा का मतलब सिर्फ ये नहीं होता है कि शारीरिक चोट पहुंचाई जाए। इसका मतलब मानसिक और आर्थिक टॉर्चर भी होता है, जिसमें युवराज सिंह भी शामिल थे।' वकील के मुताबिक, 'जोरावर और उनकी मां की हरकतों पर युवराज सिंह चुप्पी साधे रहे।'

वकील की मानें तो जब शबनम आकांक्षा पर बच्चे के लिए प्रेशर डाल रही थीं, तो युवराज सिंह ने भी अपनी मां का साथ दिया था। वकील ने कहा, 'युवराज ने आकांक्षा से कहा था कि उन्हें अपनी सास की बातें माननी चाहिए क्योंकि वो घर में सबसे बड़ी हैं। शबनम बहुत की ज्यादा डॉमिनेंटिंग हैं और जोरावर और आकांक्षा हर बात के लिए उनके ऊपर आश्रित रहते थे।' गुरुग्राम में युवराज के परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया गया है।

अब इस मामले में कितनी सच्चाई है ये तो 21 अक्टूबर को ही पता चलेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें