class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोरिया ओपन बैडमिंटन 2017: दूसरे दौर में पहुंचे सिंधू, कश्यप और समीर

pv sindhu, Korea Open badminton 2017,

ओलंपिक और विश्व चैंपियनशिप की रजत विजेता पीवी सिंधू, समीर वर्मा और क्वालिफायर परुपल्ली कश्यप ने बुधवार को अपने-अपने मुकाबले जीतकर कोरिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया।

विश्व चैंपियनशिप में रजत पदक जीतने के बाद अपना पहला टूनार्मेंट खेल रही सिंधू ने हांगकांग च्यूंग एनगान यी को 33 मिनट में 21-13, 21-8 से हरा दिया। पांचवीं वरीयता प्राप्त सिंधू को यह मुकाबला जीतने में किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा।

विश्व रैंकिंग में चौथे नंबर की भारतीय खिलाड़ी ने इस जीत के साथ एनगान के खिलाफ अपना करियर रिकार्ड 5-० कर लिया है। सिंधू ने गत अगस्त में एनगान को विश्व चैंपियनशिप में तीन गेमों में हराया था। सिंधू का दूसरे दौर में थाईलैंड की निचोन जिंदापोल के साथ मुकाबला होगा जिनके खिलाफ सिंधू का एक-एक का करियर रिकार्ड है।                  
         
क्वालिफाइंग से मुख्य ड्रा में पहुंचे कश्यप ने चीनी ताइपे के सू जेन हाओ को 35 मिनट में 21-13, 21-16 से हराया। कश्यप ने इस जीत से जेन हाओ के खिलाफ अपना करियर रिकॉर्ड 4-1 कर लिया है। कश्यप का दूसरे दौर में विश्व के नंबर एक खिलाड़ी और टॉप सीड कोरिया के सोन वान हो से मुकाबला होगा। कश्यप का सोन वान के खिलाफ करियर रिकॉर्ड 2-6 का है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sindhu-kashyap-and-sameer-qualifies-in-second-round-of-Korea Open badminton
WOW: सेरेना ने ली बेटी के साथ पहली SELFIE, 3 घंटे में मिले साढ़े 4 लाख से ज्यादा LIKESSPORTS STAR: पढ़ें खेल जगत से जुड़ी यह 10 बड़ी खबरें और गॉसिप