फोटो गैलरी

Hindi News खेलGOOD NEWS: 35 की उम्र में पहली बार मां बनीं सेरेना विलियम्स, इंटरनेशनल पॉप स्टार ने ऐसे दी बधाई

GOOD NEWS: 35 की उम्र में पहली बार मां बनीं सेरेना विलियम्स, इंटरनेशनल पॉप स्टार ने ऐसे दी बधाई

अमरीकी टेनिस प्लेयर सेरेना विलियम्स 35 साल की उम्र में मां बन गई हैं। उन्होंने शुक्रवार को फ्लोरि

Nishaलाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्लीSat, 02 Sep 2017 11:15 AM

सेरेना विलियम्स

सेरेना विलियम्स 1 / 2

अमरीकी टेनिस प्लेयर सेरेना विलियम्स 35 साल की उम्र में मां बन गई हैं। उन्होंने शुक्रवार को फ्लोरिडा के एक अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है। बीते बुधवार ही उन्हें यहां के सेंट मैरी मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया था। ये सेरेना और उनके मंगेतर एलेक्सिस ओहानियन का पहला बच्चा है। एक इंग्लिश डेली के मुताबिक, सेरेना की बच्ची का जन्म सीजेरियन ऑपरेशन से हुआ है। जन्म के समय बच्ची का वजन 6 पाउंड और 13 आउंस बताया जा रहा है। मां और बच्चे दोनी की हालत ठीक है।

KBC9: खेल के दौरान कर दी बिग बी ने ऐसी गुजारिश, क्रिकेटर स्मृति मंधाना भी रह गई हैरान...

प्रेग्नेंसी नहीं रोक सकी खेल

23 ग्रैंड स्लेम जीतने वाली सेरेना विलियम्स टेनिस के इतिहास में पहले ही अपना नाम दर्ज करा चुकी हैं। लेकिन साल 2017 की जनवरी में प्रेग्नेंट होते हुए भी ऑस्ट्रेलिया ओपन में भाग लेकर ग्रैंड स्लेम जीतकर उन्होंने फैंस को चौंका दिया था। सेरेना जनवरी में होने वाले ऑस्ट्रेलिया ओपन में उतरने की योजना बनाने के बारे में बता चुकी हैं। 

 

 

A post shared by Serena Williams (@serenawilliams) on

आगे की स्लाइड में पढ़िए इंटरनेशनल पॉप स्टार ने कैसे दी बधाई...

World Cup 2019: वर्ल्ड कप से बाहर होने की कगार पर श्रीलंका, सीधे क्वालिफाई करने से चूके

मंगेतर के साथ सेरेना

मंगेतर के साथ सेरेना2 / 2

सेरेना की बहन वीनस विलियम्स इस समय अमरीकी ओपन में उतरने की तैयारी कर रही हैं। उनके पास जब ये खबर पहुंची तो वीनस ने कुछ इस अंदाज में अपनी खुशी जाहिर की, "मैं सच में बहुत-बहुत खुश हूं और कोई भी शब्द इस खुशी को बयां नहीं कर सकते।" टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने भी सेरेना को बधाई देते हुए कहा है, "सेरेना तुम्हें बहुत बहुत बधाई हो। बहुत खुश रहो।"

इंटरनेशनल पॉप स्टार बियोंसे ने इंस्टाग्राम पर सेरेना की एक तस्वीर जारी करते हुए उन्हें बधाई दी है। बता दें कि प्रेग्नेंसी के दौरान सेरेना ने एक फोटोशूट करवाया था। जिसकी वजह से उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।