फोटो गैलरी

Hindi News खेलUS Open: हार से निराश नहीं रोजर फेडरर, हौंसला दिखाते हुए कहा..

US Open: हार से निराश नहीं रोजर फेडरर, हौंसला दिखाते हुए कहा..

टेनिस के दिग्गज खिलाड़ी रोजर फेडरर करियर का 20वां ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने से चूक गए। अमेरिका ओपन से बाहर होने के बाद भी फेडरर निराश नहीं है।  मैच के बाद अपने बयान में फेडरर ने कहा, सच कहूं...

US Open: हार से निराश नहीं रोजर फेडरर, हौंसला दिखाते हुए कहा..
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानThu, 07 Sep 2017 07:24 PM
ऐप पर पढ़ें

टेनिस के दिग्गज खिलाड़ी रोजर फेडरर करियर का 20वां ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने से चूक गए। अमेरिका ओपन से बाहर होने के बाद भी फेडरर निराश नहीं है। 

मैच के बाद अपने बयान में फेडरर ने कहा, सच कहूं तो, मैं इस हार से निराश नहीं हूं। मेरे लिए यह टूनार्मेंट काफी मुश्किल था। इसमें आगे बढ़ते हुए मुझे हर मैच में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। US OPEN: अब सेमीफाइनल में आमने-सामने नहीं होगें नडाल और फेडरर.

स्विट्जरलैंड के दिग्गज फेडरर ने कहा, कई मायनों में देखा जाए, तो मैं काफी खुश हूं। इसलिए, मैं हार से निराश नहीं हूं। यह साल मेरे लिए अच्छा रहा है। दुभार्ग्य से क्वार्टर फाइनल के मैच में पोटरो मुझसे बेहतर खिलाड़ी निकले।

उल्लेखनीय है कि अर्जेंटीना के खिलाड़ी जुआन मार्टिन डेल पोटरो ने साल के चौथे और अंतिम ग्रैंड स्लैम टूनार्मेंट के क्वार्टर फाइनल में फेडरर को मात दी। पुरुष एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में पोटरो ने तीसरी विश्व वरीयता प्राप्त फेडरर को 7-5, 3-6, 7-6, 6-4 से मात देकर बाहर कर दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें