फोटो गैलरी

Hindi News खेलPSL: प्लेयर ड्राफ्ट में शामिल होंगे दुनिया के 200 विदेशी खिलाड़ी

PSL: प्लेयर ड्राफ्ट में शामिल होंगे दुनिया के 200 विदेशी खिलाड़ी

पाकिस्तान में होने वाली सुपर लीग के तीसरे चरण में कई विदेशी खिलाड़ी भी अपना जलवा बिखेरते नजर आएंगे। लीग के तीसरे चरण के लिए रविवार को लाहौर में होने वाले प्लेयर्स ड्राफ्ट के लिए 500 क्रिकेटरों की...

PSL: प्लेयर ड्राफ्ट में शामिल होंगे दुनिया के 200 विदेशी खिलाड़ी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,कराचीSat, 11 Nov 2017 02:16 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान में होने वाली सुपर लीग के तीसरे चरण में कई विदेशी खिलाड़ी भी अपना जलवा बिखेरते नजर आएंगे। लीग के तीसरे चरण के लिए रविवार को लाहौर में होने वाले प्लेयर्स ड्राफ्ट के लिए 500 क्रिकेटरों की सूची में करीब 200 विदेशी खिलाड़ी मौजूद होंगे।

WOW! भारतीय U-17 फुटबॉल टीम के खिलाड़ियों से मिले मोदी, जानें वजह

शीर्ष विदेशी खिलाड़ियों की बात करें तो इसमें क्रिस लिन, जेपी डुमिनी, इमरान ताहिर, कार्लोस ब्रेथवेट, शेन वाटसन, ड्वेन ब्रावो, जिम्मी नीशाम, एंजेलो मैथ्यूज, मुस्ताफिजुर रहमान, मिशेल मैक्लेनाघन, मिशेल जॉनसन, कोलिन मुनरो, ल्यूक रौंची, आदिल राशिद, वेन पार्नेल, तिसारा परेरा, राशिद खान और कोलिन इंग्राम शामिल हैं जो प्लेयर्स ड्राफ्ट में जगह बना सकते हैं।

तीसरी पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में छठी फ्रेंचाइजी मुल्तान सुल्तांस भी होगी। टीमों ने पहले ही तीसरे चरण के लिये अपने नौ खिलाड़ियों को रिटेन रखा है और वे प्लेयर्स ड्राफ्ट में एक प्लेटिनम, एक डायमंड, एक गोल्ड, दो सिल्वर और दो एमर्जिंग खिलाड़ी चुनकर अपनी 16 खिलाड़ियों की टीम चुनेंगे।
बता दें कि टीमें सप्लीमेंटरी दौर में चार खिलाड़ियों को चुन सकती हैं। 
  
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें