class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Pro Kabaddi league: हरियाणा को अपने ही घर में मिली हार, पुणेरी पल्टन ने दी करारी मात

pro kabaddi league

हरियाणा स्टीलर्स को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में बुधवार को अपने घर में पुणेरी पल्टन के हाथों हार का सामना करना पड़ा है। मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोर्ट्स में खेले गए मैच में पुणे ने हरियाणा को एकतरफा मुकाबले में 38-22 से मात दी। पहले हाफ में मेजबान टीम ने पूरी तरह से पुणे के सामने घुटने टेक दिए थे, हालांकि दूसरे हाफ में उसने वापसी की कोशिश की, लेकिन पुणे ने उसे हमेशा रोके ही रखा। इस हाफ में मेजबान टीम ने पहले हाफ से ज्यादा अंक लिए, लेकिन वह जीत के लिए काफी नहीं थे।

WOW: सेरेना ने ली बेटी के साथ पहली SELFIE, 3 घंटे में मिले साढ़े 4 लाख से ज्यादा LIKES

पुणे की जीत के हीरो दीपक हुड्डा और संदीप नरवाल रहे। दोनों ने क्रमश: 13 और आठ अंक लिए। हरियाणा के लिए दीपक कुमार ने 11 अंक लिए। पहले हाफ में मोनू ने सफल रेड मारते हुए पुणे का खाता खोला, लेकिन दीपक कुमार ने तुरंत स्कोर बराबर कर दिया। यहां से पुणे ने लगातार अंक लिए और हरियाणा पीछे होती चली गई। 10वें मिनट तक पुणे ने 12-1 की बढ़त ले ली थी।

कोरिया ओपन बैडमिंटन 2017: दूसरे दौर में पहुंचे सिंधू, कश्यप और समीर

मेजबान टीम ने बाकी के बचे 10 मिनटों में कुछ अंक तो लिए, लेकिन अंकों के अंतर को कम करने के लिए वह काफी नहीं रहे। पहले हाफ की समाप्ति तक पुणे 18-6 से आगे थी। दूसरे हाफ में मेजबान टीम ने पुणे की तुलना में तेजी से अंक जुटाए। उसने स्कोर एक समय 17-26 कर दिया था, लेकिन पहले हाफ में अंक न ले पाने की गलती का उसे खामियाजा भुगतना पड़ा और अंत में उसे हार ही मिली। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pro kabaddi league puneri paltan beats haryana stealers at their home
गजब:पूर्व प्रेमिका के वकीलों की गलती से लिएंडर पेस को होगा 90 लाख का फायदाWOW: सेरेना ने ली बेटी के साथ पहली SELFIE, 3 घंटे में मिले साढ़े 4 लाख से ज्यादा LIKES