फोटो गैलरी

Hindi News खेलप्रो कबड्डी लीग : बेंगलुरु बुल्स ने यूपी योद्धा को बड़े अंतर से हराया

प्रो कबड्डी लीग : बेंगलुरु बुल्स ने यूपी योद्धा को बड़े अंतर से हराया

 कप्तान रोहित कुमार के रिकार्ड प्रदर्शन से बेंगलुरु बुल्स ने प्रो कबड्डी लीग में यहां यूपी योद्धा पर 64-24 से बड़ी जीत दर्ज की। बेंगलुरु के कप्तान रोहित ने 32 रेड प्वाइंट बनाए जो प्रो कबड्डी...

प्रो कबड्डी लीग : बेंगलुरु बुल्स ने यूपी योद्धा को बड़े अंतर से हराया
एजेंसी, मुंबईThu, 19 Oct 2017 01:58 PM
ऐप पर पढ़ें

 कप्तान रोहित कुमार के रिकार्ड प्रदर्शन से बेंगलुरु बुल्स ने प्रो कबड्डी लीग में यहां यूपी योद्धा पर 64-24 से बड़ी जीत दर्ज की। बेंगलुरु के कप्तान रोहित ने 32 रेड प्वाइंट बनाए जो प्रो कबड्डी लीग में किसी एक मैच में सर्वाधिक अंक बनाने का नया रिकॉर्ड है। उनकी टीम ने भी पांचवें सत्र में एक मैच में सर्वाधिक 37 अंक बनाने का नया रिकॉर्ड बनाया। 
यूपी योद्धा का प्रदर्शन इस मैच में बेहद कमजोर रहा। जब स्कोर 60-22 था तब रोहित ने प्रो कबड्डी लीग का नया रिकार्ड बनाया। बेंगलुरु की टीम एक समय 52-19 के अंतर से लीड कर रही थी। यह मैच पूरी तरह एकतरफा रहा। पहले हाफ में ही तस्वीर साफ हो गई थी। तब बेंगलुरु बुल्स की टीम 27-10 के अंतर से लीड कर रही थी। हालांकि पहले हाफ में ही स्कोर एक समय 24-5 का था। इसके बाद यूपी योद्धा के खिलाड़ियों ने कुछ अंक बटोरने में सफलता पाई।  मैच के हीरो रोहित कुमार ने शुरुआत से ही यूपी योद्धा पर दबाव बना लिया था। 
प्रो कबड्डी लीग में पहली दफा खेल रहे यूपी योद्धा को भले ही बेंगलुरु बुल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन वह सुपर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर गई है। जोन-ए व जोन-बी से शीर्ष पर रहने वाली तीन-तीन टीमें सुपर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करती हैं।
जोन-ए से गुजरात फारच्यूनजाइंट, हरियाणा स्टीलर्स व पुनेरी पल्टन व जोन-बी से बंगाल वॉरियर्स, पटना पाइरेट्स व यूपी योद्धा सुपर प्लेऑफ में पहुंचे हैं। बेंगलुरु की टीम 22 मैचों में 57 अंक के साथ जोन में बी चौथे स्थान पर रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें