फोटो गैलरी

Hindi News खेलPro Kabaddi League 2017: पहले ही मैच में दबंग दिल्ली ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 30-26 से रौंदा

Pro Kabaddi League 2017: पहले ही मैच में दबंग दिल्ली ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 30-26 से रौंदा

शनिवार को प्रो कबड्डी लीग के मैच में दबंग दिल्ली ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 30-26 से हराकर वीवो प्रो कबड्डी लीग के पांचवें सीजन में अपने अभियान की विजयी शुरुआत की। दिल्ली ने टूनार्मेंट की शुरुआत से...

Pro Kabaddi League 2017: पहले ही मैच में दबंग दिल्ली ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 30-26 से रौंदा
लाइव हिन्दुस्तान ,दिल्लीSun, 30 Jul 2017 07:04 AM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार को प्रो कबड्डी लीग के मैच में दबंग दिल्ली ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 30-26 से हराकर वीवो प्रो कबड्डी लीग के पांचवें सीजन में अपने अभियान की विजयी शुरुआत की।

दिल्ली ने टूनार्मेंट की शुरुआत से पहले वादा किया था कि इस बार टीम काफी संतुलित है और टूर्नामेंट में विजयी शुरुआत करेगी और ऐसा ही हुआ। दिल्ली ने जयपुर पर चार अंकों के अंतर से जीत हासिल की।

दबंग दिल्ली के स्टार खिलाड़ी ईरान के मेराज शेख ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सर्वाधिक सात अंक जुटाये। नीलेश शिंदे ने पांच, अब्दुल फज़ल ने चार और सुनील ने तीन अंक जुटाए। जयपुर के लिए पवन कुमार ने सात, जसवीर सिंह ने पांच और सोमवीर ने तीन अंक बटोरे। 

एक समय जयपुर की टीम 20-19 से आगे थी लेकिन मेराज ने फिर कुछ सफल रेड लगाते हुए दिल्ली को 27-21 की बढ़त दिला दी जिसका फायदा उठाकर दिल्ली ने चार अंकों के अंतर से जीत हासिल की। 

Pro Kabaddi League: वो खिलाडी़ जिनके ऊपर हैं मर्डर और रेप जैसे आरोप

Jr. World Wrestling championship: टीमें फिनलैंड रवाना, ये है टीम इंडिया

इससे पहले शुक्रवार रात के मैच में पुणेरी पलटन ने यू मुम्बा को 33-21 से हराया था। इस मुकाबले में पुणेरी पलटन ने अपने प्रदर्शन से सभी को चौंका दिया। पलटन के लिए संदीप नरवाल ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और छह अंक हासिल किये। वहीं डिफेंस में अनुभवी धर्मराज चेरालाथन का यू मुम्बा के पास कोई जवाब नहीं था और उन्होंने भी चार अंक बटोरे। कप्तान दीपक हुड्डा ने भी पांच अंक जुटाए।

यू मुम्बा की तरफ से कप्तान अनूप कुमार ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और उन्होंने आठ अंक अर्जित किये। इस जीत से पलटन को पांच अंक मिले।

पुणेरी पलटन ने रेड से 12, टेकल से 15 और ऑलआउट से चार अंक हासिल किये। पुणेरी को दो अतिरिक्त अंक भी मिले। वहीं यू मुम्बा ने रेड से 11, टेकल से सात और तीन अतिरिक्त अंक बटोरे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें