class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रो-कबड्डी लीग 2017: बेंगलुरु बुल्स ने दबंग दिल्ली को 35-32 से हराया

pro kabaddi league

बेंगलुरू बुल्स ने बुधवार को खेले गए इंटरजोनल वाइल्ड कार्ड मैच में दबंग दिल्ली को मात देकर प्रो-कबड्डी लीग सीजन-5 के प्ले-ऑफ में जगह बनाने की उम्मीदों को बरकरार रखा है। सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए मैच में बेंगलुरू ने दिल्ली को 35-32 से मात दी।

जोन-ए की दबंग दिल्ली और जोन-बी की बेंगलुरु बुल्स के बीच खेला जा रहा इंटरजोनल वाइल्ड कार्ड मैच एक समय पर बराबरी की टक्कर का था। रोहित बालियान और आर. श्रीराम जहां एक ओर दिल्ली को सफल रेड के दम पर आगे ले जा रहे थे, वहीं बेंगलुरू के लिए कप्तान रोहित और अजय कुमार भी भरसक प्रयास कर रहे थे। इस कारण पहले हाफ में दोनों टीमों के बीच बराबरी का मुकाबला जारी था।

पहले हाफ की समाप्ति के लिए बचे अंतिम छह मिनट में दोनों टीमें 8-8 से बराबरी पर चल रही थी। दिल्ली के पास प्ले ऑफ में जगह बनाने का कोई विकल्प नहीं रह गया, लेकिन बेंगलुरु के पास अब भी प्लेऑफ में जगह बनाने का अवसर है।

इस अवसर को हासिल करने के लिए वह इस खेल में कोई भी कसर बाकी नहीं रहने देना चाहती थी और इसी प्रयास के तहत बेंगलुरू ने दिल्ली को ऑल आउट किया और पहले हाफ में 17-9 की बढ़त ले ली।

दिल्ली के रेडर तो अपना काम कर रहे थे, लेकिन कहीं न कहीं उसका डिफेंस कमजोर था, जिसका फायदा उठाकर बेंगलुरू मैच अपना दबदबा कायम करने में कामयाब हो रही थी। मैच को समाप्त होने में केवल 10 मिनट रह गए थे और बेंगलुरु ने नौ अंकों की बढ़त ले ली थी।

इस बढ़त को कम करने के प्रयास में लगी दिल्ली ने सफलता हासिल करते हुए बेंगलुरू को अंतिम बचे चार मिनट में ऑल आउट किया और स्कोर 27-30 कर लिया। हालांकि, अब भी वह पीछे ही थी।

बेंगलुरू ने दिल्ली के कमजोर डिफेंस से फायदा उठाना जारी रखा और अपनी बढ़त को कम नहीं होने दिया और दिल्ली को मात दी।

SHOCKING: FIFA ने पाकिस्तान फुटबॉल फेडरेशन को किया सस्पेंड

ASIA CUP HOCKEY: भारत ने जीत के साथ की टूर्नामेंट की शुरूआत, जापान को 5-1 से धोया

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pro-Kabaddi League 2017 Bengaluru Bulls defeated Dabang Delhi by 35-32
सख्ती: डोपिंग रोकने के लिए खिलाड़ियों के शरीर में लगेगी चिप!SHOCKING: FIFA ने पाकिस्तान फुटबॉल फेडरेशन को किया सस्पेंड