फोटो गैलरी

Hindi News खेलनेमार के शानदार खेल की बदौलत बार्सिलोना ने मैनचेस्टर को हराया, नेमार बन सकते हैं इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी

नेमार के शानदार खेल की बदौलत बार्सिलोना ने मैनचेस्टर को हराया, नेमार बन सकते हैं इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी

नेमार के गोल की मदद से बासीर्लोना ने अंतरराष्ट्रीय चैम्पियंस कप फ्रेंडली मैच में आज मैनचेस्टर युनाइटेड को 1-0 से हराया। नेमार का यह दो मैचों में तीसरा गोल था। मैनचेस्टर युनाइटेड की सत्र से पहले यह...

नेमार के शानदार खेल की बदौलत बार्सिलोना ने मैनचेस्टर को हराया, नेमार बन सकते हैं इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी
लाइव हिन्दुस्तान,दिल्ली Thu, 27 Jul 2017 01:15 PM
ऐप पर पढ़ें

नेमार के गोल की मदद से बासीर्लोना ने अंतरराष्ट्रीय चैम्पियंस कप फ्रेंडली मैच में आज मैनचेस्टर युनाइटेड को 1-0 से हराया।

नेमार का यह दो मैचों में तीसरा गोल था। मैनचेस्टर युनाइटेड की सत्र से पहले यह पहली हार है। मैरीलैंड के लैंडोवर में फेडएक्स मैदान पर चल रहे मैच में नेमार ने 31वें मिनट में अंतोनियो वालेंशिया से मिले पास पर गोल किया। 

मैनचेस्टर युनाइटेड को हराने के बाद ब्राजिलियन फुटबॉलर नेमार ने एक बार फिर दिखा दिया कि क्यों उन्हें रिकॉर्ड ऑफर के साथ पैरिस सेंट जर्मैन ने अपनी टीम के लिए खरीदने की कोशिश की है। ऐसा माना जा रहा है कि पीएसजी नेमार के 222 मिलियन यूरो के ऑफर क्लाउज को मानने को भी तैयार है। इसके साथ ही नेमार फुटबॉल इतिहास के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक हो जाएंगे। 

बार्सिलोना की तरफ से खेलते हुए मेस्सी और नेमार ने शानदार खेल दिखाया। फर्स्ट हाफ के 31 वें मिनट में नेमार ने अंतोनियो वालेंशिया से मिले पेनाल्टी पास पर गोल करते हुए मैच बार्सिलोना की झोली में डाल दिया। 

SPORTS UPDATE: पढ़ें क्रिकेट और अन्य खेल की 10 बड़ी खबरें

भारतीय महिला टेनिस के हालात पर सानिया मिर्जा ने दिया ये बयान

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें