फोटो गैलरी

Hindi News खेलनरसिंह यादव ने मांगा PM मोदी से मिलने का वक्त, करेंगे CBI जांच की अपील

नरसिंह यादव ने मांगा PM मोदी से मिलने का वक्त, करेंगे CBI जांच की अपील

वर्ल्ड चैंपियनशिप के मेडल विजेता नरसिंह यादव ने कहा कि मैंने आरोपों की जांच जल्द पूरी करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए समय मांगा है। उनसे मिलकर यह अपील करना चाहता हूं कि सीबीआई की जांच...

नरसिंह यादव ने मांगा PM मोदी से मिलने का वक्त, करेंगे CBI जांच की अपील
गोरखपुर। निज संवाददाताSun, 22 Oct 2017 07:50 AM
ऐप पर पढ़ें

वर्ल्ड चैंपियनशिप के मेडल विजेता नरसिंह यादव ने कहा कि मैंने आरोपों की जांच जल्द पूरी करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए समय मांगा है। उनसे मिलकर यह अपील करना चाहता हूं कि सीबीआई की जांच जल्द से जल्द कराकर सच्चाई सार्वजनिक कर दी जाए। जांच पूरी होने पर अगर मैं निर्दोष पाया जाऊंगा तो खुलकर अपने खेल पर ध्यान दे सकूंगा। 

एक साल पहले ओलंपिक गेम के पहले डोपिंग के आरोप में फंसे नरसिंह यादव ने शनिवार को 'हिन्दुस्तान' से बातचीत में कहा कि उन पर लगे आरोपों की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है। अब तक जांच पूरी हो जानी चाहिए लेकिन अभी तक लंबित है। वे माड़ापार में आयोजित दंगल प्रतियोगिता में बतौर विशिष्ट अतिथि पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि मुंबई में मेरी तैयारी चल रही है।

नरसिंह ने कहा कि मैं एशियन गेम्स, कॉमनवेल्थ गेम्स और टोक्यो में होने वाले गेम्स में हिस्सा लेने की तैयारी कर रहा हूं। मैं चाहता हूं कि जांच पूरी करके मुझे इन खेलों में हिस्सा लेने का मौका दिया जाए।

ASIA CUP: पाक को धूल चटा भारत फाइनल में, वीरेंद्र सहवाग ने कुछ ऐसा किया ट्वीट

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें