फोटो गैलरी

Hindi News खेलमिया खलीफा को तंग कर रहा था ये प्लेयर, फिर ऐसे लगाई उसकी क्लास

मिया खलीफा को तंग कर रहा था ये प्लेयर, फिर ऐसे लगाई उसकी क्लास

मिया खलीफा वैसे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मिया को लेकर ऐसा कहा जाता है कि वो सोशल मीडिया पर लोगों को एक्सपोज करने में माहिर है। मिया को ये बिल्कुल पसंद नहीं कि कोई भी शख्स उन्हें बार-बार...

मिया खलीफा को तंग कर रहा था ये प्लेयर, फिर ऐसे लगाई उसकी क्लास
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 09 Sep 2017 05:32 PM
ऐप पर पढ़ें

मिया खलीफा वैसे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मिया को लेकर ऐसा कहा जाता है कि वो सोशल मीडिया पर लोगों को एक्सपोज करने में माहिर है। मिया को ये बिल्कुल पसंद नहीं कि कोई भी शख्स उन्हें बार-बार मैसेज करे। मिया हमेशा उन मैसेज का स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करती रहती हैं। 

अब हाल ही में मिया ने अमेरिका के बेसबॉल प्लेयर विल्सन कॉन्ट्रेर्स को सबके सामने एक्सपोज किया। दरअसल, विल्सन कुछ दिनों से लगातार मैसेज भेज जा रहे थे जिसे तंग आकर मिया ने उनके मैसेज्स का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर कर दिया।

US Open: नडाल ने डेल पोत्रो को हराया, फाइनल में एंडरसन से होगा मुकाबला

 

इस स्क्रीनशॉट में दिख रहा है कि विल्सन, मिया से कह रहे हैं कि वो उनके बहुत बड़े फैन हैं, लेकिन मिया उन्हें ज्यादा भाव ना देकर उन्हें बाय लिखकर भेज देती हैं। मिया के बाय कहने के बाद भी विल्सन ने उन्हें लगातार मैसेज भेजते रहे। बस इसी से इरिटेट होकर मिया ने इन्ही मैसेज्स का स्क्रीनशॉट लेकर ट्विटर पर शेयर कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें