फोटो गैलरी

Hindi News खेलखुशखबरी! तीसरी बार पापा बनने वाले हैं मेसी, कुछ इस अंदाज में किया अनाउंस

खुशखबरी! तीसरी बार पापा बनने वाले हैं मेसी, कुछ इस अंदाज में किया अनाउंस

अर्जेंटीना के दिग्गज फुटबॉलर लियोनल मेसी को दुनिया के सबसे आदर्श खिलाड़ियों में शुमार किया जाता ह

Namitaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 17 Oct 2017 08:43 AM

मेसी फिर बनने वाले हैं पापा

मेसी फिर बनने वाले हैं पापा1 / 2

अर्जेंटीना के दिग्गज फुटबॉलर लियोनल मेसी को दुनिया के सबसे आदर्श खिलाड़ियों में शुमार किया जाता है। खेल के अलावा वो अपने व्यवहार से भी युवाओं के लिए रोल मॉडल बने हुए हैं। सफलता के चरम पर पहुंचने के बावजूद मेसी के लिए उनका परिवार हमेशा पहली प्राथमिकता रहा है। मेसी और एंटोनेला रोक्कुजो की प्रेम कहानी हमेशा ही सुर्खियों में रही है।

हाल ही में मेसी की शानदार हैट्रिक के दम पर अर्जेंटीना ने रूस में 2018 में होने वाले फीफा वर्ल्ड कप में सीट पक्की की थी। टीम के वर्ल्ड कप में क्वालिफाई करने की खुशी के बाद मेसी को अब एक और खुशखबरी मिली है। मेसी की ग्लैमरस पत्नी एंटोनेला रोक्कुजो ने रविवार को बताया कि वो गर्भवती हैं और तीसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ये खबर सुनकर मेसी काफी खुश हैं। रोक्कुजो ने इंस्टाग्राम पर मेसी और अपने दो बच्चों के साथ एक फोटो साझा की है।

FIFA RANKING: भारत को मिला फायदा, पहुंचा इस पायदन पर

VIDEO: दर्दनाक मौत का शिकार हुआ ये खिलाड़ी, लाइव मैच के दौरान गई जान

आगे की स्लाइड में देखें मेसी और रोक्कुजो की खास पोस्ट...

रोक्कुजो ने ऐसे किया अनाउंस

रोक्कुजो ने ऐसे किया अनाउंस2 / 2

इसमें तीनों को रोक्कुजो के पेट को छूते दिखाया गया है। इस फोटो के साथ रोक्कुजो ने लिखा, 'पांच का परिवार।' मेसी और रोक्कुजो के दो बेटे थियागो (4) और माटेओ (2) हैं। रोक्कुजो ने अपने प्रेगनेंट होने की घोषणा अर्जेंटीना में मदर्स डे के दिन की। रोक्कुजो के अलावा मेसी ने भी अपने दोनों बेटों के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की।

मेसी ने बचपन की दोस्त रोक्कुजो से इस साल जुलाई में होम टाउन रोसारियो में शादी की थी जो ब्यूनस आयर्स से 300 किलोमीटर दूर है। बार्सिलोना के इस दिग्गज खिलाड़ी की शादी में दुनिया की कई महान हस्तियों और खिलाड़ियों ने शिरकत की थी।