class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गजब:पूर्व प्रेमिका के वकीलों की गलती से लिएंडर पेस को होगा 90 लाख का फायदा

पूर्व प्रेमिका के वकीलों की गलती से लिएंडर पेस को होगा 90 लाख का फायदा

1/2 पूर्व प्रेमिका के वकीलों की गलती से लिएंडर पेस को होगा 90 लाख का फायदा


भारतीय टेनिस स्टार लिएंडर पेस के करीब 90 लाख रुपये बच सकते हैं। पूर्व प्रेमिका व बेटी की मां रिया पिल्लै के साथ उनकी काफी दिनों से तनातनी जारी है। मामला दस साल की बेटी को अपने पास रखने के अधिकार के लिए अदालत में है। बता दें कि रिया ने पेस पर घरेलू हिंसा और धोखा देने का आरोप लगाते हुए एक करोड़ रुपये के मुआवजे का दावा ठोक रखा है। पर मंगलवार को रिया को बेहद अजीब सिचुएशन का सामना करना पड़ा। सिचुएशन यह है कि यदि वह जीतती भी हैं तो भी उन्हें मांगे गए अमांउट का दसवां हिस्सा ही मिल सकेगा। 

WOW: सेरेना ने ली बेटी के साथ पहली SELFIE, शेयर करते हुए लिखा ये मैसेज

दरअसल इस पूरे मामले पर रिया के वकीलों से बड़ी गलती हुई। वकील ने एक शून्य कम लगाते हुए अदा की जाने अमांउट में सिर्फ दस लाख ही भरे। मुंबई के बांद्रा मजिस्ट्रेट कोर्ट में मंगलवार को यह चूक सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर यह मामला खासा वायरल हुआ। 

रिया के वकीलों गुंजन मंगला और अमला उस्मान ने कोर्ट के सामने गलती स्वीकार की और कहा कि दरअसल एक करोड़ की राशि मुआवजे के तौर पर मांगी थी उनकी चूक से गड़बड़ी हुई। इसलिए इसे न माना जाए। देखना रोचक होगा कि यह दलील मानी जाती है या नहीं। 
सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मामला: सुप्रीम कोर्ट ने जुलाई में मुंबई की अदालत को यह मामला छह माह के भीतर निपटाने का आदेश दिया था। मामला 2014 में कोर्ट पहुंचा जब लिएंडर ने बेटी को सिर्फ अपने पास रखने का अधिकार मांगा था, जबकि रिया ने बेटी के संरक्षण के साथ करोड़ रुपये गुजारे और हर्जाने के तौर पर मांगे।

Pro Kabaddi league: हरियाणा को अपने ही घर में मिली हार, पुणेरी पल्टन ने दी करारी मात

लिएंडर पेस ने दलील में क्या कहा, जानिए अगली स्लाइड में
 

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: leander paes will be in profit because of riya's advocate blunder
Korea Open: सेमीफाइनल में पहुंची पीवी सिंधू, समीर हुए बाहरPro Kabaddi league: हरियाणा को अपने ही घर में मिली हार, पुणेरी पल्टन ने दी करारी मात